October 4, 2024
पुलिसवाले ने रास्ते से जा रही लेम्बोर्गिनी को निरिक्षण के लिए रोका, चालान की जगह मांग ली ऐसी चीज, जानकर हैरान रह गए लोग

पुलिसवाले ने रास्ते से जा रही लेम्बोर्गिनी को निरिक्षण के लिए रोका, चालान की जगह मांग ली ऐसी चीज, जानकर हैरान रह गए लोग​

एक नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें अपनी आकर्षक लेम्बोर्गिनी चलाते समय एक उद्यमी की एक पुलिस अधिकारी से मुठभेड़ दिखाई गई है.

एक नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें अपनी आकर्षक लेम्बोर्गिनी चलाते समय एक उद्यमी की एक पुलिस अधिकारी से मुठभेड़ दिखाई गई है.

लेम्बोर्गिनी (Lamborghini) एक ऐसी लग्जरी गाड़ी है जिसे चलाना हर किसी के लिए एक सपने जैसा है, कुछ लोगों का ये सपना पूरा हो जाता है, वहीं बहुत से लोगों के लिए जीवनभर ये एक कभी न पूरा होने वाला सपना ही रहता है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे कुछ वीडियो वायरल हो जाते हैं, जो लोगों के ऐसे ही किसी सपने से जुड़े होते हैं. अब ऐसा ही एक नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें अपनी आकर्षक लेम्बोर्गिनी चलाते समय एक उद्यमी की एक पुलिस अधिकारी से मुठभेड़ दिखाई गई है.

एक इंस्टाग्राम वीडियो में, निशांत साबू ने शेयर किया कि शुरुआत में उन्हें नियमित निरीक्षण के लिए रोका गया था, लेकिन बातचीत एक मजेदार कार शोकेस में बदल गई. अधिकारी के उत्साह को देखकर साबू ने उन्हें लग्जरी वाहन के अंदर बैठने के लिए आमंत्रित किया. अधिकारी ने खुश होकर अपने सहयोगी से उस पल की खुशी को रिकॉर्ड करने के लिए कुछ तस्वीरें लेने के लिए भी कहा.

देखें Video:

साबू ने अपने पोस्ट में कहा, “पुलिस ने मेरी लेम्बोर्गिनी को रोक दिया, लेकिन यह पुष्टि करने के बाद कि सब कुछ सही था, कोई चालान नहीं, उन्होंने लैम्बो के साथ तस्वीरें लेने की अनुमति मांगी. यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि वर्दी वालों में भी सुपरकारों का जुनून है.” सोशल मीडिया यूजर्स ने क्लिप को देखकर आनंद लिया क्योंकि यह इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से अधिक बार देखा गया.

बता दें कि निशांत साबू, जिनके इंस्टाग्राम पर 3 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं, अपने सोशल मीडिया परिवार के लिए अक्सर लग्जरी कारों की विशेषता वाले वीडियो पोस्ट करते हैं.

ये Video भी देखें:

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.