पुष्पा 2 का पता नहीं और मेकर्स ने कर डाली पुष्पा 3 की घोषणा, आप भी कहेंगे क्या करना चाहते हैं अल्लू अर्जुन​

 साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 का इंतजार काफी वक्त से हो रहा है. यह इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. पुष्पा 2 की इस साल कई बार रिलीज डेट भी बदली जा चुकी है.

Pushpa 3 announced: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 का इंतजार काफी वक्त से हो रहा है. यह इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. पुष्पा 2 की इस साल कई बार रिलीज डेट भी बदली जा चुकी है. अब गुरुवार को अल्लू अर्जुन की इस फिल्म की फाइनल रिलीज डेट की घोषणा की गई है. इसके साथ ही फिल्म के मेकर्स ने पुष्पा 3 का भी ऐलान कर डाला है. जी हां, यह बात जानकर हर कोई हैरान है कि पुष्पा 2 को अभी पता नहीं और मेकर्स ने इसके तीसरे सीक्वल की घोषणा भी कर डाली है. 

गुरुवार को पुष्पा 2 के मेकर्स ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में निर्माता रवि शंकर ने पुष्टि की कि पुष्पा 2 में पुष्पा 3 के लिए मजबूत कहानी है. हालांकि, इसके निर्माण के बारे में और ज्यादा जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. आपको बता दें कि फिल्म पुष्पा 2 की फिल्म की रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ी बल्कि पहले हो गई है. पहले यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी. रिलीज डेट बदलने का सुनकर कई लोगों को टेंशन भी बढ़ी लेकिन अच्छी बात ये है कि फिल्म की रिलीज डेट को 6 दिसंबर से बदलकर 5 दिसंबर कर दिया गया है.

सुकुमार के डायरेक्शन में बनी पुष्पा-2 साल 2021 में आई पुष्पा का सीक्वल है. इस सीक्वल के लिए फैन्स ने तीन साल इंतजार किया और तीसरे साल में भी इतना इंतजार करवाया कि सनी देओल का डायलॉग याद आ गया कि तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख मिलती रही है लेकिन इंसाफ नहीं मिला माई लॉर्ड, मिली है तो सिर्फ ये तारीख. हालांकि अब उम्मीद है कि फिल्म 5 दिसंबर को रिलीज हो ही जाएगी. बात करें अल्लू अर्जुन की तो इस बार वो कुछ ज्यादा धमाकेदार अंदाज में स्क्रीन पर आने वाले हैं. उनके लुक पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं और फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

 NDTV India – Latest 

Related Post