पुष्पा 2 ने रिलीज से पहले ही तोड़ डाले पठान, जवान, बाहुबली और केजीएफ के रिकॉर्ड, कलेक्शन कर देगा बड़े-बड़ों की नींद हराम​

 पुष्पा 2: द रूल साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसे देखने के लिए सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के साथ नेशनल अवॉर्ड विनर अल्लू अर्जुन अपने अनोखे और यादगार किरदार पुष्पराज के साथ वापस आ रहे हैं.

पुष्पा 2: द रूल साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसे देखने के लिए सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के साथ नेशनल अवॉर्ड विनर अल्लू अर्जुन अपने अनोखे और यादगार किरदार पुष्पराज के साथ वापस आ रहे हैं. जबकी फैन्स के बीच फिल्म का उत्साह दिन-ब-दिन बढ़ रहा है, फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड तोड़ना शुरू कर दिया है. इसने 1085 करोड़ रुपये का टोटल प्री-रिलीज़ कलेक्शन अपने नाम कर लिया है. अल्लू अर्जुन ने पुष्पा: द राइज के जरिए से बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीतकर एक नया रिकॉर्ड सेट किया. अब, वह पुष्पा 2: द रूल के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए तैयार हैं, और इस तरह से यह फिल्म पहले ही चर्चा का विषय बन चुकी है.

पुष्पा की यह शानदार उपलब्धि एक रिकॉर्ड तोड़ने वाली डील है और यह भारत में अब तक की सबसे फायदेमंद फिल्म डील्स में से एक मानी जा रही है. रिपोर्ट के अनुसार, थिएट्रिकल राइट्स को 640 करोड़ रुपये में बेचा गया है. इसके साथ ही, पुष्पा 2 ने एक बहुत बड़ी डिजिटल डील की है, जिसमें नेटफ्लिक्स ने 275 करोड़ में फिल्म के राइट्स खरीदे हैं.

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल के ओवरऑल प्री-रिलीज बिज़नेस को देखें तो फिल्म ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 220 करोड़, उत्तर भारत में 200 करोड़, तमिलनाडु में 50 करोड़, कर्नाटक में 30 करोड़, केरल में 20 करोड़ और विदेशी बाजारों में 140 करोड़ रुपये कमाए हैं. इसके अलावा, म्यूजिक राइट्स 65 करोड़ रुपये और सैटेलाइट राइट्स 85 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं. फिल्म ने अपने नॉन-थियेट्रिकल राइट्स से 425 करोड़ रुपये कमाए हैं.

पुष्पा 2: द रूल 6 दिसंबर को दुनिया भर के थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है. पुष्पा 2 का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है. फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य किरदार में है. अल्लू अर्जुन ने तो अभी से ही जोरदार शुरूआत कर दी है, जबकी फिल्म की रिलीज में अभी डेढ़ महीने बचे हैं. 

 NDTV India – Latest