पूजा पंडाल में अटपटे कपड़े पहन पहुंची मॉडल, देखते ही भड़का लोगों का गुस्सा, बोले- इसकी इजाजत कैसे दी…​

 एक मॉडल ऐसे अटपटे कपड़े पहन पूजा पंडाल में पहुंची कि उसे देख लोग हैरान हो गए. तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर सामने आईं तो लोगों के गुस्से का ठिकाना नहीं रहा.

देश भर में धूमधाम से दुर्गा पूजा का आयोजन चल रहा है. खासकर कोलकाता में इसकी विशेष धूम है. देश भर से लोग इस समय कोलकाता के पंडालों का दर्शन करने पहुंचते हैं. दुर्गा पूजा के दौरान पारंपरिक कपड़ों में महिलाएं मां दुर्गा के पंडालों में पहुंचती हैं और पूजा आराधना करती हैं. हालांकि एक मॉडल ऐसे अटपटे कपड़े पहन पूजा पंडाल में पहुंची कि उसे देख लोग हैरान हो गए. तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर सामने आईं तो लोगों के गुस्से का ठिकाना नहीं रहा.

पहनावा देख शॉक हुए लोग

शहर के एक दुर्गा पूजा पंडाल में कोलकाता की एक मॉडल के क्लीवेज-बेयरिंग क्रॉप टॉप ने सोशल मीडिया पर आक्रोश पैदा कर दिया है. मिस कोलकाता 2016 का खिताब जीतने का दावा करने वाली हेमोश्री भद्रा अपने पहनावे के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का निशाना बन गईं, जिसे कई लोगों ने धार्मिक उत्सव के लिए बिल्कुल अनुचित बताया.

लोगों ने बताया अभद्र

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में वह कोलकाता के एक दुर्गा पूजा पंडाल में अपनी दो अन्य दोस्तों के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. उनकी एक दोस्त ने थाई-हाई स्लिट वाली लंबी काली गाउन पहनी हुई थी. दूसरी ने घुटने तक के बूट के साथ नारंगी रंग की मिनी ड्रेस पहनी हुई थी. सोशल मीडिया यूजर्स ने तीनों के पहनावे को “अभद्र” और “अश्लील” माना, जिन्होंने धार्मिक स्थल पर अनुचित तरीके से कपड़े पहनने के लिए तीनों महिलाओं की आलोचना की.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर तीनों ही आउटफिट्स को अनुचित करार दिया गया, जहां तस्वीर पर कड़ी प्रतिक्रिया हुई. तस्वीर को एक्टिविस्ट दीपिका भारद्वाज सहित कई लोगों ने एक्स पर शेयर किया, जिसे हजारों लोगों ने देखा. लोगों ने ऐसे पोशाकों पर नाराजगी जताई और इसे आपत्तिजनक बताया.

लोगों ने जताई नाराजगी

एक एक्स यूजर ने लिखा, “मुझे पिछड़ा हुआ कहें, लेकिन यह पूरी तरह से बेवकूफी है.” एक अन्य ने लिखा, “मुझे पता है कि हर किसी को अपनी पसंद के कपड़े पहनने का अधिकार है, लेकिन क्या मंदिर जाते समय उसी के अनुसार कपड़े पहनना सामान्य ज्ञान नहीं है.” तीसरे ने लिखा, “चाहे आप कितने भी आधुनिक या खुले विचारों वाले क्यों न हों, मुझे भी मंदिर जैसे पवित्र स्थान पर इस तरह के कपड़े पहनना पसंद नहीं है.”

ये Video भी देखें:

 NDTV India – Latest