पेरिस में बजा ‘स्त्री 2’ का डंका, बीच सड़क लोगों ने किया डांस, फैंस बोले- वो स्त्री है कुछ भी करवा सकती है​

 श्रद्धा कपूर और राजकुमार स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ का पेरिस में भी डंका बज रहा है. यहां लोगों ने फिल्म के सॉन्ग ‘आई नहीं’ रात को बीच सड़क जमकर डांस किया है. देखें वायरल वीडियो.

इंडियन सिनेमा की सबसे कमाऊ हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अभी भी कहर ढा रखा है. ‘स्त्री 2’ बीते महीने अगस्त की 15 तारीख को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी. ‘स्त्री 2’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इंडियन सिनेमा की अब तक बनी सभी फिल्मों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इसमें ‘जवान’, ‘पठान’, ‘बाहुबली 2’, ‘केजीएफ 2’, ‘गदर 2’, ‘कल्कि एडी 2898’ समेत कई फिल्में शामिल हैं. ‘स्त्री 2’ हिंदी में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है. देश और दुनिया में भी ‘स्त्री 2’ खूब हिट हो रही है और साथ ही फिल्म के गाने लोगों के दिलों को छू रहे हैं. अब ‘स्त्री 2’ के गाने पर थिरकने का एक वीडियो पेरिस से भी आया है, जहां कुछ नौजवान सॉन्ग ‘आई नहीं’ पर अंधेरी रात में बीच सड़क पर नाच रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

पेरिस में बजा ‘स्त्री 2’ का डंका

यह वायरल वीडियो पेरिस से आया है, जिसमें कुछ इंडियन अपने फ्रेंच फ्रैंड्स के साथ चार्टबस्टर सॉन्ग ‘आई नहीं’ पर खुलकर नाच रहे हैं. वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि, कैसे लड़के और लड़कियों सॉन्ग ‘आई नहीं’ पर जमकर हुड़दंग काट रहे हैं. वहीं इंडियन के ये फ्रेंच फ्रैंड्स भी उनकी तरह उछल-कूद करते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जो भी देख रहा है, कमेंट्स पोस्ट कर रहा है.

‘वाह क्या बात है’

इस वायरल वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, ‘स्त्री है वो कुछ भी करवा सकती है’. एक और यूजर लिखता है, ‘पावर ऑफ श्रद्धा कपूर’. एक और यूजर लिखता है, ‘इंडियन जहां रहता है मौज करता है’. एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘क्या बात है’. एक और यूजर ने लिखा है,’ गजब भाई लोग आग लगा दिए’. अब इस वीडियो का लुत्फ उठा लोग अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. कईयों ने फायर के साथ-साथ रेड हार्ट इमोजी भी कमेंट बॉक्स में पोस्ट किए हैं.

ये भी देखेंः- इस समुद्र में चाहकर भी डूब नहीं सकता इंसान

 NDTV India – Latest