प्रभास का जीना मुश्किल करेगी बॉलीवुड की ये पति-पत्नी की जोड़ी, बाहुबली की इस फिल्म में बनेंगे विलेन​

 कल्कि 2898 एडी और सालार के बाद अब प्रभास जल्द अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म का नाम स्पिरिट है. इस फिल्म का निर्देशन एनिमल और कबीर सिंग जैसी फिल्में बना चुके संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं.

कल्कि 2898 एडी और सालार के बाद अब प्रभास जल्द अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म का नाम स्पिरिट है. इस फिल्म का निर्देशन एनिमल और कबीर सिंग जैसी फिल्में बना चुके संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं. प्रभास का इस फिल्म में अलग अवतार देखने को मिल सकता है. लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि स्पिरिट में प्रभास का जीना मुश्किल कोई एक विलेन नहीं बल्कि पति-पत्नी की जोड़ी करने वाली है.

पति-पत्नी की यह जोड़ी बॉलीवुड की स्टार जोड़ी कही जाती है. जी हां, हम बात कर रहे हैं करीना कपूर और सैफ अली खान की. बॉलीवुड का यह स्टार कपल स्पिरिट में प्रभास की जीना मुश्किल करने वाला है. सोशल मीडिया पर चर्चा चल रहे बज को देखें तो देवरा के खलनायक सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान स्पिरिट का हिस्सा हैं. सबसे दिलचस्प बात यह है कि दोनों के बारे में अफवाह है कि वे विलेन की भूमिका निभाएंगे. यह चर्चा दिलचस्प है, लेकिन हमें इसकी प्रामाणिकता की पुष्टि के लिए इंतजार करना होगा.

आपको बता दें कि हाल ही में प्रभास की आने वाली फिल्म “द राजा साब” का नया टीजर पोस्टर रिलीज हुआ, जिसने उनके फैंस के बीच उत्साह पैदा कर दिया है. कहना होगा की फर्स्ट लुक ने उत्साह और बढ़ा दिया है, क्योंकि इस फिल्म में प्रभास का अलग ही लुक देखने मिलने वाला है. फिल्म अप्रैल 2025 में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, प्रभास मच अवेटेड फिल्मों में से एक “सालार: पार्ट 2 – शौर्यंगा पर्वम” में भी दिखाई देंगे. इसके बाद, वह संदीप रेड्डी वांगा की “स्पिरिट” में काम करते नजर आएंगे. ऐसी बड़ी और ग्रैंड फिल्मों के आने से प्रभास जरूर बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करीने वाले हैं. उनके फैंस, जिन्होंने हमेशा उन्हें बहुत प्यार दिया है, इन बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को खूब एंजॉय करेंगे.

 NDTV India – Latest