September 19, 2024
बचपन से फिल्में करता आ रहा है ये सुपरस्टार, मगर अगले साल से नहीं दिखेगा पर्दे पर, पिछले साल ही दी है 600 करोड़ी फिल्म

बचपन से फिल्में करता आ रहा है ये सुपरस्टार, मगर अगले साल से नहीं दिखेगा पर्दे पर, पिछले साल ही दी है 600 करोड़ी फिल्म​

अब सुपरस्टार ने अगले साल से फिल्मी दुनिया को छोड़ने का फैसला कर लिया है. इस सुपरस्टार का नाम तलपति विजय है. दरअसल केवीएन प्रोडक्शंस ने तलपति विजय की 69वीं और अंतिम फिल्म का रिलीज जारी किया है.

अब सुपरस्टार ने अगले साल से फिल्मी दुनिया को छोड़ने का फैसला कर लिया है. इस सुपरस्टार का नाम तलपति विजय है. दरअसल केवीएन प्रोडक्शंस ने तलपति विजय की 69वीं और अंतिम फिल्म का रिलीज जारी किया है.

फिल्मी पर्दे से जल्द एक सुपरस्टार गायब होने वाला है. इस एक्टर की फिल्में देखने को लिए लोग सुबह 4 बजे से सिनेमाघरों की टिकट खिड़की पर पहुंच जाते हैं. इस एक्टर ने पिछले साल 600 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म दी. लेकिन अब सुपरस्टार ने अगले साल से फिल्मी दुनिया को छोड़ने का फैसला कर लिया है. इस सुपरस्टार का नाम तलपति विजय है. दरअसल केवीएन प्रोडक्शंस ने तलपति विजय की 69वीं और अंतिम फिल्म का रिलीज जारी किया है. ‘तलपति 69’ नाम की यह फिल्म अक्टूबर 2025 में तमिल, तेलुगु और हिंदी में सेल्युलाइड पर धमाका करने के लिए तैयार है, जो तीन दशकों के बेमिसाल स्टारडम का समापन करेगी.

केवीएन प्रोडक्शंस ने अपने पहले अखिल भारतीय उद्यम में, विजय के शानदार करियर के इस अंतिम अध्याय को पौराणिक से कम नहीं बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया है. इस स्मारकीय प्रोजेक्ट के टाइटल पर दूरदर्शी निर्देशक एच विनोथ हैं, जो एक ऐसी कहानी पेश कर रहे हैं जो सीमाओं को लांघेगी और स्क्रीन पर धूम मचाएगी. इस महाकाव्य का संगीत परिदृश्य किसी और द्वारा नहीं बल्कि उस्ताद अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया जाएगा, जो यह सुनिश्चित करेगा कि थलपति का हंस गीत क्रेडिट रोल के बाद लंबे समय तक दिलों में गूंजता रहेगा.

प्रोडक्शन टीम भी दिग्गजों से भरी हुई है, जिसमें सह-निर्माता जगदीश पलानीसामी और लोहित एन. के. इस सिल्वर-स्क्रीन की विशालकाय फिल्म को जीवंत करने के लिए सेना में शामिल हो रहे हैं, जबकि निर्माता वेंकट के नारायण इस फिल्म का नेतृत्व कर रहे हैं, जो फिल्म को स्टार की तरह ही प्रतिष्ठित बनाने के लिए दृढ़ हैं. दुनिया भर के प्रशंसक अपने प्रिय थलपति के साथ एक आखिरी सवारी की तैयारी करते हैं, जिससे हवा में बिजली की प्रत्याशा होती है. इस घोषणा ने थलपति के वफादार प्रशंसकों के बीच भावनाओं की आग को भड़का दिया है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह फिल्म किताब में हर रिकॉर्ड तोड़ दे प्रशंसकों की ओर से दिए गए भावुक बयानों ने विजय के प्रभाव की एक ज्वलंत तस्वीर पेश की है, न केवल एक मनोरंजनकर्ता के रूप में, बल्कि लाखों लोगों के जीवन को बदलने वाली शक्ति के रूप में.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.