बर्ड- अ वंडर स्टोरी से लेकर वेक अप सिड तक इस हफ्ते आप को एंटरटेन करने आ रही हैं ये फिल्में, ओटीटी पर भी होगा भरपूर मसाला​

 लेडी गागा इस फिल्म में Harley Quinn के रोल में होंगी. जो जोकर का वाइल्ड लव इंटरेस्ट बनेंगी. फिल्म में लेडी गागा अपने म्यूजिक के फन से भी दर्शकों को एंटरटेन करेंगी.

हर हफ्ते की तरह मूवी फ्रीक्स के लिए ये हफ्ता भी बड़ा मजेदार होने वाला है. जो लोग कुछ पुरानी मूवीज का मजा लेना चाहते हैं, वो री रिलीज हो रही फिल्म को देखने जा सकते हैं. जिन्हें जज्बातों में डूबी कहानी पसंद है उन के लिए भी भरपूर मनोरंजन है. और, जो थ्रिल चाहते हैं उन्हें भी इस हफ्ते रिलीज हो रही फिल्म के जरिए भरपूर थ्रिल मिलेगा. सिर्फ सिनेमा घर ही नहीं इस हफ्ते ओटीटी पर भी ऐसी मूवीज रिलीज हो रही हैं जो आप के आने वाले दिनों को एंटरटेनमेंट से भरपूर कर देंगी. तो चलिए जानते हैं ऐसी मूवीज की पूरी डिटेल.

व्हाइट बर्ड- अ वंडर स्टोरी

क्या आप ने साल 2017 में आई फिल्म वंडर देखी है. अगर आपका जवाब हां है तो आपको व्हाइट बर्ड- अ वंडर स्टोरी फिल्म भी जरूर देखनी चाहिए. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है मार्क फोर्स्टर ने. व्हाइट बर्ड वंडर यूनिवर्स की कहानी को ही आगे बढ़ाती है. लेकिन अपने अलग अंदाज में. जो पहले से कहीं ज्यादा टचिंग है. ये फिल्म जूलियन की कहानी को आगे बढ़ाती है. जिसे नए स्कूल में एडजस्ट होने में परेशानी आ रही है. जूलियन को पिछले स्कूल से Auggie Pullman को बुली करने की वजह से निकाल दिया गया था. नए स्कूल में एडजस्ट होने के लिए उसकी दादी उसकी मदद करती हैं. अपने ही पास्ट से जुड़ी एक कहानी के जरिए.

जोकर: फोली अ दु

जोकर: फोली अ दु उन फिल्मों में से है जिसकी रिलीज का फैन्स को शिद्दत से इंतजार है. इस फिल्म में Joaquin Phenix एक बार फिर अपने ऑस्कर विनिंग रोल Arthur Fleck में दिखाई देंगे. इस बार उनके साथ लेडी गागा भी फिल्म में नजर आएंगी. लेडी गागा इस फिल्म में Harley Quinn के रोल में होंगी. जो जोकर का वाइल्ड लव इंटरेस्ट बनेंगी. फिल्म में लेडी गागा अपने म्यूजिक के फन से भी दर्शकों को एंटरटेन करेंगी.

वन हार्ट: द ए आर रहमान कॉन्सर्ट फिल्म

वन हार्ट- द ए आर रहमान कॉन्सर्ट फिल्म के नाम से ही जाहिर है कि फिल्म ए आर रहमान की लेजेंड्री म्यूजिकल जर्नी पर बेस्ड है. लेकिन ये एक डॉक्यूमेंट्री स्टाइल कॉन्सर्ट फिल्म है. ए आर रहमान के पच्चीस सालों का सफर पूरा होने पर ये डॉक्यू मूवी बेस्ड है. जिसमें उनके कई यादगार गाने भी शामिल किए गए हैं. जो उन्होंने अमेरिका के 14 शहरों में लाइव भी परफॉर्म किए थे. अब इस फिल्म को री रिलीज किया जा रहा है. ताकि ए आर रहमान के फैन्स एक बार फिर उनकी जिंदगी को समझ सकें और उन के लाइव कॉन्सर्ट देख सकें.

वेक अप सिड

साल 2009 में रिलीज हुई रणबीर कपूर की मूवी वेक अप सिड भी दोबारा रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रणबीर कपूर एक बेपरवाह से युवक के किरदार में थे. जिन्हें सही राह पर चलने का तरीका सिखाती हैं कोंकणा सेन. सेल्फ डिस्कवरी की कहानी को फिल्म के जरिए रोचक अंदाज में पेश किया गया है.

ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में

इन फिल्मों के अलावा ओटीटी पर भी कुछ मूवीज रिलीज होने वाली हैं. जिसमें एक है CTRL. इस फिल्म में अनन्या पांडे हैं. जो एआई के फेरे में फंस जाती हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

सनी सिंह और प्रनूतन की फिल्म अमर प्रेम की अमर प्रेम कहानी भी जियो सिनेमा पर 4 अक्टूबर को रिलीज होगी.

 NDTV India – Latest