October 1, 2024
बर्थडे पार्टी में खेल खेल में बच्चों ने रंग डाली करोड़ों की फरारी कार, वायरल वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा

बर्थडे पार्टी में खेल खेल में बच्चों ने रंग डाली करोड़ों की फरारी कार, वायरल वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा​

हाल ही में एक वायरल वीडियो ने इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच रहा है, जिसमें बच्चों की बर्थडे पार्टी के लिए 500,000 डॉलर की फरारी का इस्तेमाल किया जा रहा है.

हाल ही में एक वायरल वीडियो ने इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच रहा है, जिसमें बच्चों की बर्थडे पार्टी के लिए 500,000 डॉलर की फरारी का इस्तेमाल किया जा रहा है.

विलासिता और फिजूलखर्ची का पर्याय बन चुका दुबई शहर एक बार फिर जश्न मनाने के अपने अनोखे अंदाज के लिए सुर्खियों में है. हाल ही में एक वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है, जिसमें बच्चों की बर्थडे पार्टी के लिए 500,000 डॉलर की फरारी का इस्तेमाल किया जा रहा है.

एक अनोखा बर्थडे सेलिब्रेशन

इंस्टाग्राम पर दुबई एलिवेटेड अकाउंट के शेयर किए गए इस वीडियो में एक भव्य नजारा दिखाया गया है, जिसमें एक पीले रंग की फरारी को बच्चों के ग्रुप ने घेर रखा है. बच्चे बर्थडे सेलिब्रेशन छोड़कर, कार को वॉटर कलर से रंगते हुए दिखाई देते हैं, जिससे ये लग्जरी कार एक आर्ट कैनवास में तब्दील हुई नजर आती है.

यहां देखें क्लिप

सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जबकि कई लोग इस अजब-गजब खेल को देख खुश हैं, वहीं कुछ ने अपनी असहमति भी जताई. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा और यही कारण है कि मैंने दुबई में रहना बंद कर दिया…” एक अन्य यूजर ने लिखा, “शायद आपको उन लोगों की मदद करने पर विचार करना चाहिए, जिनके पास जीवन में पर्याप्त नहीं है और अपने बच्चों को जीवन के सही मूल्य सिखाएं?”

दुबई में आलीशान जीवन

यह पहली बार नहीं है जब दुबई की आलीशान लाइफस्टाइल ने सुर्खियां बटोरी हैं. हाल ही में दुबई में रहने वाली 26 वर्षीय गृहिणी सौदी अल नादक ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके करोड़पति पति ने उन्हें एक शानदार तोहफा दिया. ये कोई ऐसा वैसा तोहफा नहीं, बल्कि एक पर्सनल आईलैंड है.

ये भी देखेंः- पीठ पर ऑटो चढ़ाकर लड़की ने लगाए पुश-अप

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.