बर्थडे मनाने की ऐसी सनक, बीच हवा में क्रेन पर लटक गई इंफ्लुएंसर, इस अंदाज में मनाया जन्मदिन​

 हाल ही में एक इन्फ्लुएंसर ने अपना बर्थडे मनाने के लिए ऐसा कुछ किया, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग हक्के-बक्के रह गए,

Birthday Photoshoot Viral: सोशल मीडिया पर कुछ खास दिखने की चाह और कुछ अलग कर वायरल होने की ख्वाहिश ऐसी है कि लोग बर्थडे भी अलग तरह से मनाने के तरीके ढूंढते रहते हैं. पाकिस्तान की एक इन्फ्लुएंसर ने अपना बर्थडे मनाने के लिए ऐसा कुछ किया, जिसे देखकर पूरे सोशल मीडिया पर लोग हैरान रह गए. कुछ लोगों ने उनके बर्थडे मनाने के तरीके को थोड़ा खतरनाक बताया, तो कुछ लोगों को लगा कि ये किसी सपने का सच होने जैसा है. मजेदार बात ये है कि खुद इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने इसे एडवेंचर बताया है. आप भी देखिए कि किस तरह इस इन्फ्लुएंसर ने अपना बर्थडे यादगार बनाया.

क्रेन से लटकी इन्फ्लुएंसर (pakistani woman midair photoshoo)

ये पाकिस्तानी इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हैं रेबेका खान, जो अपने बर्थडे के मौके पर बीच हवा में लटकी दिखाई दीं. इस मौके पर रेबेका खान पूरी की पूरी ओरेंज कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने हाथ में ढेरों बैलून भी पकड़े हुए हैं. ये बैलून्स लेकर रेबेका खान बीच हवा में क्रेन की मदद से हवा में लटकीं और फोटो शूट करवाया, लेकिन मजेदार बात ये है कि वो किसी तरह हवा में लटकी हैं ये फोटो देखकर पता नहीं चल रहा. असल में उन्होंने हेवी फोटो एडिटिंग के जरिए क्रेन को रिमूव कर दिया और फोटो इस तरह से पेश किए. अपने बीसवें बर्थडे को खास बनाने के लिए रेबेका खान ने इस तरह का स्टंट परफोर्म किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘गुडबाय टीन्स, हैलो ट्वेंटीज.’ इसके आगे उन्होंने लिखा, ‘अब एडवेंचर शुरू होता है.’

यहां देखें वीडियो

पोस्ट किया दूसरा वीडियो (Pakistani influencer Rabeeca Khan video)

पहले पोस्ट में रेबेका खान की फोटोज देख उनके कई मिलियन फैन्स हैरान थे कि, वो इस तरह हवा में कैसे लटक रही हैं. उन्होंने बाद में एक और पोस्ट ये क्लियर किया कि वो क्रेन मदद से इस तरह लटकी हुई थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शुरुआत में उन्हें थोड़ी परेशानी भी हुई. लेकिन वो फिर भी हार नहीं मानती और हंसते मुस्कुराते फोटोशूट पूरा करती हैं. कुछ फैन्स उनके इस स्टंट पर उनकी तारीफ की तो कुछ ने इसे गलत प्रेक्टिस बताया.

ये भी देखेंः- इस समुद्र में चाहकर भी डूब नहीं सकता इंसान

 NDTV India – Latest