बाबा सिद्दीकी की हत्या और सलमान खान की सुरक्षा को लेकर अरबाज खान का रिएक्शन, बोले- हर कोई टेंशन में है​

 सलमान खान और उनका परिवार इन दिनों चिंता के दौर से गुजर रहा है. दिग्गज एक्टर के करीबी दोस्त और राजनेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने उनके परिवार को चिंता में डाल दिया है.

सलमान खान और उनका परिवार इन दिनों चिंता के दौर से गुजर रहा है. दिग्गज एक्टर के करीबी दोस्त और राजनेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने उनके परिवार को चिंता में डाल दिया है. हाल ही में बाबा सिद्दीकी को लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के सदस्यों ने मुंबई के बांद्रा में गोली मारकर हत्या कर दी थी. यह वही गिरोह है जिसने कथित तौर पर सलमान खान के घर और गायक एपी ढिल्लों के कनाडा स्थित घर के बाहर गोलीबारी की थी. वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अब सलमान खान के भाई अरबाज खान का बयान आ गया है. उन्होंने भाईजान की सुरक्षा के लिए चिंता व्यक्त की है. 

अरबाज खान ने हाल ही में जूम से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका परिवार सलमान खान को लिए काफी चिंतित है. अरबाज खान की फिल्म बंदा सिंह चौधरी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जिसको लेकर उन्होंने यह बातचीत की है. अरबाज खान ने कहा, ‘हम ठीक हैं. मैं यह नहीं कहूंगा कि हम बिल्कुल ठीक हैं क्योंकि परिवार में अभी बहुत कुछ हो रहा है. हर कोई चिंतित है, लेकिन मैं बंदा सिंह चौधरी के प्रमोशन कर रहा हूं. यह मेरी फिल्म है जो 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है और मुझे यह सुनिश्चित करना है कि फिल्म भी रिलीज हो. हां, बहुत कुछ हो रहा है लेकिन मुझे वही करना है जो मुझे करना है.’

भाई सलमान खान की सुरक्षा को लेकर अरबाज खान ने कहा, ‘मैं यह नहीं कह रहा हूं कि इस समय हम सभी ठीक हैं, लेकिन हम वह करने की कोशिश कर रहे हैं जो हमें करना चाहिए. हम कोशिश कर रहे हैं कि हर कोई, सरकार और पुलिस, माहौल वैसा करें जैसा होना चाहिए. और वह सलमान हैं. हर कोई अपना बेस्ट कर रहा है. हम अभी ऐसे ही रहना चाहते हैं.’ इसके अलावा अरबाज खान ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

 NDTV India – Latest 

Related Post