बाराबंकी में पुलिस के सामने ही होती रही मारपीट, कानून व्यवस्था पर फिर उठे सवाल​

 यूपी के बारांबकी में पुलिस के सामने मारपीट होती रही, लेकिन पुलिस वाले चुपचाप खड़ रहे. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद फिर से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए है.

बाराबंकी में वायरल हुए वीडियो के बाद यूपी की कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है. दरअसल डायल 112 पुलिस के सामने ही कुछ लोग आपस में काफी देर तक मारपीट करते रहे. काफी देर तक युवकों के दो ग्रुप ने एक दूसरे को सड़क पर नीचे गिराकर लात घुसो से जमकर पीटा. लेकिन डायल 112 पुलिस मौके पर ही खड़ी रही और युवकों को मारपीट करता हुआ देखती रही.

पुलिस बनी रही तमाशबीन

जब बीच सड़क पर ये मारपीट हो रही थी, तभी वहां मौजूद किसी शख्स ने उनका वीडियो बना लिया. उसके बाद से ही ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने पर बाराबंकी पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़ा हो रहा है कि आखिर पुलिस की मौजूदगी में दो ग्रुप मारपीट करते रहे और पुलिस सब कुछ देखती रही. ये पूरा मामला बाराबंकी नगर कोतवाली क्षेत्र के आजाद नगर मोहल्ले में वर्मा कोठी के सामने का है.

अपराध पर कैसे लगेगी लगाम

मंगलवार की देर शाम बीच सड़क पर कुछ युवक आपस में जमकर मारपीट करने लगे. युवकों को मारपीट करते देख पुलिस तमाशबीन बनी रही. कई लोगों का कहना है कि यह दबंग युवक आपस में पुलिस के सामने ही मारपीट करते रहे और पुलिस मूकदर्शक बनी रही. पुलिसकर्मियों ने इन्हें क्यों रोकना नहीं चाहा तो बाराबंकी में कानून व्यवस्था पुलिस कैसे अपराध को रोक पाएगी.
 

 NDTV India – Latest