बाहुबली का बनने जा रहा है तीसरा सीक्वल, एसएस राजामौली की फ्रेंचाइजी पर प्रोड्यूसर ने कर डाला बड़ा खुलासा​

 दोनों पार्ट तुरंत बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गए और उनके शानदार वीएफएक्स, कहानी, पटकथा हर चीज को खूब पसंद किया गया. हाल ही में, सूर्या की आगामी फिल्म कंगुवा के निर्माता के. ई. ज्ञानवेल राजा ने एक इंटरव्यू में बाहुबली 3 की कंफर्मेशन करते हुए एक धमाका किया.

प्रभास और फेमस फिल्ममेकर एसएस राजामौली दो बार साथ आए और दोनों बार ही धमाल हुआ. बाहुबली की दो-पार्ट वाली फ्रैंचाइजी ने भारतीय सिनेमा की गतिशीलता को हमेशा के लिए बदल दिया. दोनों पार्ट तुरंत बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गए और उनके शानदार वीएफएक्स, कहानी, पटकथा हर चीज को खूब पसंद किया गया. हाल ही में, सूर्या की आगामी फिल्म कंगुवा के निर्माता के. ई. ज्ञानवेल राजा ने एक इंटरव्यू में बाहुबली 3 की कंफर्मेशन करते हुए एक धमाका किया.

बाहुबली 3 की कंफर्मेशन
देसीमार्टिनी की रिपोर्ट के अनुसार, प्रोड्यूसर ने कहा, “बाहुबली 3 अभी प्लानिंग स्टेज पर है. पिछले हफ़्ते फिल्म निर्माताओं से चर्चा के दौरान मुझे इस बारे में पता चला. उन्होंने बाहुबली 1 और 2 को एक के बाद एक बनाया, लेकिन अब वे कुछ अंतराल के बाद बाहुबली 3 की योजना बना रहे हैं.

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण स्टारर कल्कि 2898 एडी का सीक्वल दो और फिल्मों के बाद रिलीज किया जाएगा. के. ई. ज्ञानवेल राजा ने सूर्या की सिंघम सीरीज का एग्जांपल देते हुए बताया कि सीक्वल में फिर से उनका आनंद लेने के लिए दर्शकों को किरदारों से जुड़ने की ज़रूरत है. इसके अलावा, उन्होंने खुलासा किया कि सालार 2 भी अपने पहले भाग से एक लिमिट इंटरवल के बाद रिलीज होगी.

2017 में, अनुभवी पटकथा लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म के बारे में बात की और बाहुबली 3 की संभावना से इनकार किया. इसके अलावा, इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास ने भी भाग 3 की संभावना को खारिज कर दिया था और कहा था, “हम बाहुबली की कहानी के साथ समाप्त हो चुके हैं; तीसरा भाग नहीं हो सकता. लेकिन बाहुबली की दुनिया और विरासत एक कॉमिक सीरीज और एक टीवी सीरीज़ के माध्यम से जीवित रहेगी.

 NDTV India – Latest