September 22, 2024
बिटिया रानी को स्कूटी सिखाते हुए नजर आए पंकज त्रिपाठी, फोटो हुई वायरल तो सादगी के कायल हुए फैंस, बोले कितनी खूबसूरत...

बिटिया रानी को स्कूटी सिखाते हुए नजर आए पंकज त्रिपाठी, फोटो हुई वायरल तो सादगी के कायल हुए फैंस, बोले- कितनी खूबसूरत…​

Pankaj Tripathi Daughter Aashi Photo Viral: एक्टर पंकज त्रिपाठी इंडस्ट्री के टेलेंटेड एक्टर्स में गिने जाते हैं, जो इन दिनों कामयाबी की ओर बढ़ते हुए दिख रहे हैं.

Pankaj Tripathi Daughter Aashi Photo Viral: एक्टर पंकज त्रिपाठी इंडस्ट्री के टेलेंटेड एक्टर्स में गिने जाते हैं, जो इन दिनों कामयाबी की ओर बढ़ते हुए दिख रहे हैं.

Pankaj Tripathi Daughter Aashi Photo Viral: एक्टर पंकज त्रिपाठी इंडस्ट्री के टेलेंटेड एक्टर्स में गिने जाते हैं, जो इन दिनों कामयाबी की ओर बढ़ते हुए दिख रहे हैं. पहले मिर्जापुर 3 में एक बार फिर कालीन भैया के किरदार में उन्होंने फैंस से तारीफें लूटीं तो वहीं स्त्री 2 की बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी को लेकर वह चर्चा में हैं. इसी बीच उनकी एक लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक्टर को बेटी को स्कूटी सिखाते हुए देखा जा सकता है. वहीं फोटो देखते ही फैंस उनकी बेटी की सादगी के फैन हो गए हैं.

वायरल हुई तस्वीर में पंकज त्रिपाठी बेज कलर के कुर्ते और पजामें में दिख रहे हैं. जबकि उनकी बेटी ने टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ है. वहीं फोटो में एक्टर अपनी बेटी को स्कूटी सिखाते हुए दिख रहे हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि पंकज त्रिपाठी और उनकी पत्नी मृदुला की एक बेटी आशी हैं, जो 18 साल की हो गई हैं. हालांकि वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

सोशल मीडिया पर पंकज त्रिपाठी की बेटी की फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और आशी की सादगी को काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, फादर ऑफ द डे. दूसरे यूजर ने लिखा, इतनी सुंदर बेटी भी है. तीसरे यूजर ने लिखा, बाप बाप ही होता है बच्चे के लिए कुछ भी कर सकता है. चौथे यूजर ने लिखा, वह बेहद खूबसूरत हैं. पांचवे यूजर ने हार्ट इमोजी की भरमार कर दी है.

बता दें, पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर, ओएमजी 2, स्त्री 2, स्त्री, मैं अटल हूं और मर्डर मुबारक जैसी फिल्मों में काम किया है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.