बिहार: आरा में हथियारबंद बदमाशों ने पूजा पंडाल में की अंधाधुंध फायरिंग, 4 को लगी गोली​

 बिहार के आरा में हथियारबंद बदमाशों ने पूजा पंडाल को अपना निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग की. गोलीबारी की इस घटना में चार लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

बिहार के नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग स्थित पूजा पंडाल में रविवार की सुबह बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. फायरिंग के दौरान पूजा समिति के सदस्य सहित चार लोगों को गोली लग गई. घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश हथियार लहराते हुए मौका से फरार हो गए. सभी ज़ख्मियों को इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया. जहां उनका इलाज कराया जा रहा है. घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है. 

आरोपियों की तलाश जारी

घटना की जानकारी मिलते ही गश्ती में तैनात दरोगा वाहिद अली घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. पुलिस आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. 

जख्मी सुनील कुमार यादव ने बताया कि वे लोग रविवार की सुबह पंडाल में कुर्सी लगाकर बैठे हुए थे. तभी दो बाइक पर सवार कुछ हथियारबंद बदमाश पंडाल में आए और अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी. जिसमें सभी लोगों को गोली लग गई. इसके बाद वे लोग वहां से फरार हो गए.

खतरे से बाहर हैं घायल

इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक डॉक्टर विकाश सिंह ने बताया कि गोली से जख्मी हालत में चार लोग यहां आए थे. जिनमें दो लोगों को पेट,एक को थाई एवं एक को पैर में गोली लगी है. जिन दो लोगों को पेट में गोली लगी है, उनमें से एक ऑपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है और दूसरे का ऑपरेशन चल रहा है. दो लोग हैं, जिसमें एक को पैर और दूसरे को जांघ में गोली लगी है. उनका भी बुलेट निकाल दिया गया है और सभी स्टेबल है.

 NDTV India – Latest