September 26, 2024
बिहार के छपरा में प्राइवेट स्कूल के अंदर साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ रेप

बिहार के छपरा में प्राइवेट स्कूल के अंदर साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ रेप​

इतनी छोटी सी बच्ची के साथ रेप की घटना के बाद भी एफआईआर के लिए परिवार को पुलिस थाने में हंगामा करना बताता है कि पुलिस कितनी असंवेदनशील है. इस मामले में तो समाज को खड़े हो जाना चाहिए....

इतनी छोटी सी बच्ची के साथ रेप की घटना के बाद भी एफआईआर के लिए परिवार को पुलिस थाने में हंगामा करना बताता है कि पुलिस कितनी असंवेदनशील है. इस मामले में तो समाज को खड़े हो जाना चाहिए….

बिहार के छपरा में एक साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ रेप हुआ है. यह बच्ची भगवान बाजार थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि स्कूल में 10 दिन पहले इस बच्ची के साथ किसी ने दुष्कर्म किया है. दुष्कर्मी की पहचान भी स्कूल के शिक्षकों ने बच्ची को फोटो दिखाकर कर लिया था, लेकिन इसकी जानकारी अभिभावकों को नहीं दी गई थी.

मामला तब खुला, जब बच्ची लंगड़ा कर चलने लगी और ब्लीडिंग होने लगी तो परिवार वालों को कुछ शक हुआ. उन्होंने इसकी पूछताछ की और निजी अस्पताल में उसका इलाज कराया. जब मामले की असलियत की जानकारी हो गई तो पूरा परिवार आक्रोशित हो गया.

बिहार के छपरा में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ रेप

बिहार : छपरा के सारण क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में 10 दिन पहले ये घंटा हुई. मामले… pic.twitter.com/CfqtD2B3m7

— NDTV India (@ndtvindia) September 25, 2024

बुधवार की शाम नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए परिवार ने जमकर हंगामा किया. मौके पर पहुंचे एएसपी राज किशोर सिंह ने लोगों को समझाया और कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. पत्रकारों को उन्होंने घटना के जानकारी देते हुए बताया कि 10 दिन पहले की यह घटना है और पुलिस को बुधवार की शाम जानकारी दी जा रही है. मामले की पड़ताल की जा रही है. बच्ची भगवान बाजार थाना क्षेत्र के काशी बाजार स्थित जेडी पब्लिक स्कूल में पढ़ती है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.