October 12, 2024
बिहार: रोहतास में थाने के मालखाने से शराब गायब, नींद में सोती रही पुलिस

बिहार: रोहतास में थाने के मालखाने से शराब गायब, नींद में सोती रही पुलिस​

मालखाने थाने में रखी गई जब्त अंग्रेजी शराब की बोतलें भी चोर अपने साथ ले गए. इस मामले मे मालखाना प्रभारी रमेश मेहता ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है.

मालखाने थाने में रखी गई जब्त अंग्रेजी शराब की बोतलें भी चोर अपने साथ ले गए. इस मामले मे मालखाना प्रभारी रमेश मेहता ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है.

रोहतास में एक बार फिर पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है. यहां चोरों ने थाना परिसर को ही निशाना बना लिया. थाने के अंदर चार दिनों तक हुई चोरी की घटना ने अब बिहार पुलिस पर सवाल खड़ा कर दिया है. फिलहाल इस मामले में केस दर्ज किया गया है. लेकिन आरोपी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है.

जानकारी के मुताबिक तिलौथू थाना परिसर के मलखाना का खिड़की तोड़कर चोरों ने देसी-विदेशी शराब समेत लाखों रुपए के सामान की चोरी कर ली. चोरों का दुहसाहस इस कदर बढ़ा हुआ है कि एक दिन नहीं, बल्कि लगातार चार दिनों तक मालखाना का खिड़की तोड़कर अज्ञात चोरों ने थाने में जब्त सामानों की चोरी करते रहे.

थाना के अंदर चार दिनों तक लगातार चोरी की घटी घटना का खुलासा थाने में लगे सीसीटीवी से हुआ है. अब पुलिस अधिकारियों से लेकर पुलिसकर्मियों की नींद उड़ गई. पता तब चला जब मालखाना इंचार्ज जब्त शराब को रखने मलखाना में दाखिल हुए. तब उन्होंने देखा कि कई सामान बिखरा पड़ा है और बहुत सारा सामान वहां से चोरी कर लिया गया है.

मालखाने थाने में रखी गई जब्त अंग्रेजी शराब की बोतलें भी चोर अपने साथ ले गए. इस मामले मे मालखाना प्रभारी रमेश मेहता ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. थाना के मालखाना में लगातार चोरी की वारदात होती रही और इन्हें मांलखाना प्रभारी को इसकी भनक भी नहीं लगी. हालांकि, थानाध्यक्ष ने इसे गंभीर मामले मानते हुए मालखाना प्रभारी रमेश मेहता के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.