October 24, 2024
बीवी काजोल से ट्रेनिंग लेकर बाजीराव सिंघम बने अजय देवगन !

बीवी काजोल से ट्रेनिंग लेकर बाजीराव सिंघम बने अजय देवगन !​

कपिल शर्मा के शो की एक क्लिप सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. इसमें काजोल ने अजय देवगन को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

कपिल शर्मा के शो की एक क्लिप सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. इसमें काजोल ने अजय देवगन को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी आने वाली फिल्म ‘दो पत्ती’ की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. काजोल ने कहा कि उन्होंने अपने पति बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन को उनके पॉपुलर किरदार ‘बाजीराव सिंघम’ का किरदार निभाने की ट्रेनिंग दी थी. काजोल अपनी फिल्म की रिलीज से पहले अपनी कोस्टार कृति सेनॉन और शहीर शेख के साथ स्ट्रीमिंग कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के आने वाले एपिसोड में नजर आने वाली हैं. एपिसोड के दौरान कपिल के सेट पर खूब मस्ती हुई. मेकर्स ने शो से एक क्लिप शेयर की है जिसमें कपिल ने काजोल से पूछा कि क्या उन्होंने अजय से कोई टिप्स ली हैं क्योंकि वह ‘दो पत्ती’ में अपने करियर में पहली बार पुलिस वाले का रोल निभा रही हैं. इस पर काजोल ने ठहाका लगाते हुए जवाब देते हुए कहा, “नहीं, क्योंकि मैंने ही उन्हें ‘सिंघम’ के लिए ट्रेनिंग दी थी.”

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इस एपिसोड में कृति ने अपनी सीनियर एक्ट्रेस से पूछा कि क्या इस बात में कोई सच्चाई है कि अगर काजोल सेट पर गिर जाती हैं तो फिल्में सफल हो जाती हैं. जब काजोल ने हां में सिर हिलाया तो कृति ने कहा कि उन्हें पहले ही बता देना चाहिए था क्योंकि इससे फिल्म की सक्सेस पक्की हो जाती. काजोल और कृति इससे पहले ‘दिलवाले’ में साथ काम कर चुकी हैं. इसमें बॉलीवुड के दिग्गज शाहरुख खान और वरुण धवन भी थे. ‘दो पत्ती’ कृति की बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म है. राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकीं कृति इस थ्रिलर में डब रोल में नजर आएंगी जिसे ‘मनमर्जियां’ फेम कनिका ढिल्लन ने लिखा है.

यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इस बीच कपिल के शो में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह भी हैं. सीजन 2 में देश के सुपरस्टार्स के साथ भारत और इसकी संस्कृति का जश्न मनाने का वादा किया गया है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.