September 26, 2024
बेंगलुरु में महिला की हत्या कर फ्रिज में रखने के आरोपी का शव ओडिशा में पेड़ से लटका मिला

बेंगलुरु में महिला की हत्या कर फ्रिज में रखने के आरोपी का शव ओडिशा में पेड़ से लटका मिला​

बेंगलुरू के मल्लेश्वरम इलाके की एक इमारत में महालक्ष्मी की हत्या कर 50 टुकड़े करने वाले का शव ओडिशा में पेड़ से लटका मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बेंगलुरू के मल्लेश्वरम इलाके की एक इमारत में महालक्ष्मी की हत्या कर 50 टुकड़े करने वाले का शव ओडिशा में पेड़ से लटका मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बेंगलुरु में महिला की हत्या कर फ्रिज में रखने के आरोपी का शव ओडिशा में पेड़ से लटका मिला है. आज ही कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने बताया था कि पुलिस को सूचना मिली है कि 29 वर्षीय महिला की नृशंस हत्या में शामिल संदिग्ध ओडिशा में मौजूद है. उसे पकड़ने के लिए और मामले को सुलझाने के लिए टीम को वहां भेजा गया है. जी. परमेश्वर ने बेंगलुरु में संवाददाताओं को बताया, ‘‘हमने इस मामले को बहुत गंभीरता से लिया है, क्योंकि इस हत्या ने पूरे बेंगलुरु को हिलाकर रख दिया है.”

जी. परमेश्वर ने कहा, ‘‘पुलिस ने पता लगा लिया है कि वह व्यक्ति ओडिशा में है और पुलिस को इस अपराध के पीछे जो जानकारी मिली है उसमें भी इसी संदिग्ध का हाथ है. पुलिस ने वहां तीन से चार टीम भेजी हैं. बताया जा रहा है कि वह जगह बदल-बदल कर भाग रहा है.”

बेंगलुरू के मल्लेश्वरम इलाके की एक इमारत में महालक्ष्मी की हत्या कर शव के 50 से अधिक टुकड़े किए गए थे. शव के टुकड़े एक फ्रिज से बरामद हुए थे. महालक्ष्मी की मां और बहन जब शनिवार को उसके घर पहुंचीं तो घटना की जानकारी मिली. परमेश्वर ने कहा, ‘‘उसे पकड़ने के बाद हमें और जानकारी मिलेगी… दो-तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है, लेकिन उपलब्ध साक्ष्यों और सूचना के आधार पर (ओडिशा के) एक व्यक्ति की संलिप्तता पर संदेह है. इसलिए उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं.” पीड़ित महिला से अलग रह रहे उसके पति ने उसके एक परिचित व्यक्ति पर वारदात में शामिल होने का संदेह जताया था, जो उसके पड़ोस में अकेले रहता था.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.