October 27, 2024
बेटी पैदा होने के बाद पहली बार विदेश ट्रिप पर निकले रणवीर सिंह, वरुण धवन ने शेयर की फोटो

बेटी पैदा होने के बाद पहली बार विदेश ट्रिप पर निकले रणवीर सिंह, वरुण धवन ने शेयर की फोटो​

रणवीर सिंह अपनी बेटी के पैदा होने के बाद पहली बार अब्रॉड ट्रिप पर निकले हैं. रणवीर के साथ वरुण और आदित्य रॉय कपूर भी मस्ती करते नजर आए.

रणवीर सिंह अपनी बेटी के पैदा होने के बाद पहली बार अब्रॉड ट्रिप पर निकले हैं. रणवीर के साथ वरुण और आदित्य रॉय कपूर भी मस्ती करते नजर आए.

एक्टर रणवीर सिंह, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर UAE के अबू धाबी में एतिहाद एरीना में अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप कार्यक्रम में शामिल हुए. रविवार (27 अक्टूबर) को इंस्टाग्राम पर तीनों ने मैच की कई तस्वीरें पोस्ट कीं. वरुण धवन ने इवेंट के अंदर अलग-अलग पोज देते हुए अपनी सोलो फोटोज शेयर कीं. एक तस्वीर में वह रणवीर और आदित्य रॉय कपूर के बीच बैठे थे और कैमरे के सामने मुस्कुरा रहे थे. वरुण ने अपना, रणवीर और आदित्य का एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें वे अलग-अलग भाव देते और कैमरे में बात करते नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में वरुण ने रणवीर के साथ पोज भी दिया.

इस कार्यक्रम के लिए रणवीर ने रंगीन शर्ट, पैंट और गहरे रंग का धूप का चश्मा पहना था. वरुण ने जैकेट और डेनिम के नीचे काली टी-शर्ट पहनी थी. आदित्य नीली टी-शर्ट और पैंट में नजर आए. उन्होंने अपने दोस्तों के साथ समय बिताते हुए भी कुछ झलकियां दीं. पोस्ट शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, “बॉयज नाइट!!! (ऊंट इमोजी) देखने के लिए दाईं ओर स्वाइप करें…..@visitabudhabi @yasisland.”

रणवीर, आदित्य ने भी तस्वीरें शेयर कीं
अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इवेंट की एक तस्वीर शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, “#UFC308 #inabudhabi एक और शानदार नजारा. अबू धाबी कभी नहीं चूकता!” मैच की एक क्लिप पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “ब्लडस्पोर्ट”. आदित्य ने भी एक तस्वीर शेयर की और कहा, “UFC 308!!! चलो चलें!”

रणवीर, वरुण, आदित्य की फिल्मों के बारे में
आदित्य मेट्रो…इन डिनो में सारा अली खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे. अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनने वाली इस एंथोलॉजी फिल्म में अली फजल, फातिमा सना शेख, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी और कोंकणा सेन शर्मा भी लीड रोल में हैं. वरुण के पास कई प्रोजेक्ट हैं जिनमें सिटाडेल: हनी बनी, बेबी जॉन, सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी और है जवानी तो इश्क होना है शामिल हैं.

रणवीर को फैंस रोहित शेट्टी की मचअवेटेड फिल्म सिंघम अगेन में दिखेंगे जो दिवाली पर रिलीज होने वाली है. रणवीर इस फिल्म में सिम्बा के अपने किरदार को दोहराएंगे. फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी हैं. उनके पास एक और प्रोजेक्ट है जिसकी अभी अनाउंसमेंट नहीं हुई है. इसमें संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल भी हैं. वह फरहान अख्तर की आगामी डॉन 3 में भी नजर आएंगे.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.