September 24, 2024
बॉबी देओल संग दिख रहे इस एक्टर के पापा के आगे एक्टिंग करने से डरते थे धर्मेंद्र और सुनील दत्त जैसे स्टार, एक हादसे ने बेटे को कर डाला फिल्मों से दूर

बॉबी देओल संग दिख रहे इस एक्टर के पापा के आगे एक्टिंग करने से डरते थे धर्मेंद्र और सुनील दत्त जैसे स्टार, एक हादसे ने बेटे को कर डाला फिल्मों से दूर​

पुरु राजकुमार से बॉलीवुड को काफी उम्मीदे थी क्योंकि उनके पिता राजकुमार ने बॉलीवुड में एक ट्रेड स्थापित किया था. लेकिन अफसोस की बात ये है कि पुरु राजकुमार पिता की तरह बॉलीवुड में सफल नहीं हो पाए.

पुरु राजकुमार से बॉलीवुड को काफी उम्मीदे थी क्योंकि उनके पिता राजकुमार ने बॉलीवुड में एक ट्रेड स्थापित किया था. लेकिन अफसोस की बात ये है कि पुरु राजकुमार पिता की तरह बॉलीवुड में सफल नहीं हो पाए.

बॉलीवुड में ऐसे कई सुपरस्टार हैं जिनके नक्शे कदम पर चलकर उनके बच्चे भी बॉलीवुड में आए. कई स्टार ने अपने बच्चों को शानदार तरीके से लॉन्च किया. लेकिन बॉलीवुड ऐसी जगह है जहां असली हुनर ही काम आता है. कई सुपरस्टार्स के बच्चे यहां कुछ फिल्मों के बाद गायब हो गए. ऐसे ही एक सुपरस्टार का बेटा बड़े ही शानदार तरीके से लॉन्च हुआ था, लेकिन वो पिता की तरह फलक पर चमक नहीं पाया. कुछ फिल्में करने के बाद स्टार के इस बेटे ने फिल्मों में विलेन बनकर काम करना शुरू कर दिया.

पिता की तरह बड़ा स्टार नहीं बन पाया राजकुमार का बेटा
बॉबी देओल के साथ खिलखिलाता नजर आ रहा ये खूबसूरत नौजवान और कोई नहीं सुपरस्टार कहे जाने वाले राजकुमार का बेटा पुरु राजकुमार है. कहा जाता है कि पुरु राजकुमार से बॉलीवुड को काफी उम्मीदे थी क्योंकि उनके पिता राजकुमार ने बॉलीवुड में एक ट्रेड स्थापित किया था. लेकिन अफसोस की बात ये है कि पुरु राजकुमार पिता की तरह बॉलीवुड में सफल नहीं हो पाए.

करिश्मा कपूर के साथ डेब्यू किया
पुरु राजकुमार ने बॉलीवुड में बेहद कम फिल्मों में काम किया. उन्होंने करिश्मा कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी हीरोइनों के साथ काम किया लेकिन उनको ज्यादा फायदा नहीं मिल पाया. पुरु ने करिश्मा कपूर के साथ बाल ब्रह्मचारी नाम की फिल्म से डेब्यू किया था. ल फिल्म फ्लॉप रही और अगले कई साल पुरु राजकुमार खाली रहे. अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की फिल्म हमारा दिल आपके पास है में पुरु ने विलेन का रोल किया. फिल्म हिट रही और उन्हें कुछ फिल्मों का फायदा हुआ. लेकिन लगातार पिटती फिल्मों के चलते वो जल्द ही बॉलीवुड से बाहर हो गए.पुरु नशे की हालत में फुटपाथ पर सोए लोगों पर गाड़ी चढ़ाकर गिरफ्तार हुए तो उनकी जिंदगी बदल गई. हालांकि वो जेल जाने से बच गए लेकिन उनका करियर खत्म हो गया. फिलहाल पुरु लाइमलाइट से दूर मुंबई में रहते हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.