बॉलीवुड की वो फ्लॉप एक्ट्रेस, जिसने नहीं दी 1 भी हिट, फिर भी 28 की उम्र में हैं नहीं पैसों की कमी, पति का है 53,800 करोड़ नेटवर्थ ​

 बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने खुद के दम पर पहचान बनाई. वहीं जब बात स्टारकिड्स की होती है तो नेपोटिज्म का जिक्र जरुर होता है. हालांकि कुछ ही ऐसे होते हैं

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने खुद के दम पर पहचान बनाई. वहीं जब बात स्टारकिड्स की होती है तो नेपोटिज्म का जिक्र जरुर होता है. हालांकि कुछ ही ऐसे होते हैं, जो अपनी खुद की पहचान से जाने जाते हैं. जबकि कई फ्लॉप की गिनती में गिने जाते हैं. इन्हीं में से एक एक्ट्रेस हैं, जिनके मामा बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर्स में से एक हैं. लेकिन उन्होंने खुद अपने दम पर एक भी हिट फिल्म नहीं दी है. यहां तक कि उन्हें अपनी एक्टिंग के चलते खूब ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा. हालांकि फ्लॉप होने के बावजूद एक्ट्रेस के पास पैसों की कोई कमी नहीं है क्योंकि उनके पति का नेटवर्थ 53800 करोड़ है. 

यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस शर्मिन सहगल हैं, जिन्होंने अपने मामा संजय लीला भंसाली के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर बाजीराव मस्तानी और मैरी कॉम जैसी फिल्मों पर काम किया. वहीं जब उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में 2019 में मलाल फिल्म से डेब्यू किया तो वह अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब साबित हुईं क्योंकि फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई. हालांकि इसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला. 

इसके बाद वह 2022 में प्रतीक गांधी के साथ अतिथि भूतो भव: में नजर आईं, जो ओटीटी पर रिलीज हुई. लेकिन दर्शकों को खास पसंद नहीं आई. वहीं संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेबसीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार में उनके आलमजेब के किरदार में एक्टिंग को काफी ट्रोल भी किया गया. 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो नवंबर 2023 में शर्मिन ने बिजनेसमैन अमन मेहता से शादी की. जबकि खबरों की मानें तो उनके पति का नेटवर्थ 53800 करोड़ का है. वह अपने भाई के साथ बिजनेस संभालते हैं. टोरेंट फार्मास्यूटिकल्स के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अमन हैं, जो कि टोरेंट ग्रुप का हिस्सा हैं. वहीं उनके पिता समीर मेहता भी अरबपति बिजनेसमैन हैं. 
 

 NDTV India – Latest