October 10, 2024
ब्यूटी विद ब्रेन का परफेक्ट उदाहरण हैं शिल्पा शिरोडकर की बेटी अनुष्का, खूबसूरती में देती हैं आलिया कियारा को टक्कर

ब्यूटी विद ब्रेन का परफेक्ट उदाहरण हैं शिल्पा शिरोडकर की बेटी अनुष्का, खूबसूरती में देती हैं आलिया-कियारा को टक्कर​

90 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर के बारे में आप सबने जरूर सुना होगा .शिल्पा बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. इन्होनें हम, खुदा गवाह, आंखें, गोपी किशन, बेवफा समेत कई फिल्मों में काम किया है.

90 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर के बारे में आप सबने जरूर सुना होगा .शिल्पा बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. इन्होनें हम, खुदा गवाह, आंखें, गोपी किशन, बेवफा समेत कई फिल्मों में काम किया है.

90 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर के बारे में आप सबने जरूर सुना होगा .शिल्पा बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. इन्होनें हम, खुदा गवाह, आंखें, गोपी किशन, बेवफा समेत कई फिल्मों में काम किया है. शिल्पा मिथुन चक्रबर्ती, अनिल कपूर जैसे बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम कर चुकी है. आइए आज आपको इनकी बेटी अनुष्का रंजीत से मिलवाते हैं जो की अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत हैं और किसी फिल्म एक्ट्रेस से कम नहीं लगती. आम तौर पर फिल्म एक्ट्रेसेस की बेटियां भी फिल्मों में काम करने लगती हैं लेकिन अनुष्का फ़िलहाल अनुष्का अपनी पढ़ाई स्कॉटलैंड से कर रही हैं साथ ही, साल 2021 में वे नॉर्थ लंदन कॉलेज से ग्रेजुएशन कर चुकी हैं. वे पल्स क्रिएटिव कलेक्टिव कंपनी की को फाउंडिंग डायरेक्टर (co – founding director) हैं. अनुष्का बिलकुल अपनी मां जैसी खूबसूरत दिखती हैं.

फैंस को बेहद पसंद आईं अनुष्का

कुछ दिनों पहले शिल्पा शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा माय मोस्ट स्टन्निंग बेबी लव यू. इस तस्वीर को शिल्पा के फैंस ने भी काफी पसंद किया तस्वीर के कमेंट सेक्शन में फैंस ने अनुष्का पर खूब प्यार भी लुटाया.

एक यूजर ने अनुष्का को बिलकुल अपनी मां जैसा सुन्दर बताया तो किसी और ने अनुष्का की स्माइल की तारीफ की. अनुष्का खुद भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जिसके लिए उन्हें फैंस की काफी सराहना मिलती है.

बिग बॉस में नजर आएंगी शिल्पा शिरोडकर

काफी ज्यादा चर्चा में रहने वाला रियलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर नए सीजन के साथ लौटकर आ चुका है जिसमें शिल्पा की एंट्री बतौर कंटेस्टेंट हो चुकी है. शो की शुरुआत से पहले शिल्पा के नाम के कयास लगाए जा रहे थे और अब वे इस शो का हिस्सा बन चुकी हैं. इस बार भी शो के होस्ट सलमान खान हैं. तो देखने में काफी मजा आने वाला है की शिल्पा इस शो में कैसा परफॉर्म करती हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.