भाऊ गैंग का आतंक! दिल्ली में फिर फायरिंग कांड, अब कार शोरूम पर चली अंधाधुंध गोलियां​

 पुलिस के अनुसार एक बाइक पर तीन नकाबपोश बदमाश आए थे. उन्होंने शोरूम से तकरीबन 50 मीटर की दूरी पर बाइक को पार्क किया था. इसके बाद दो बदमाशों ने कार शोरूम के अंदर जाकर फायरिंग शुरू कर दी.

पश्चिमी दिल्ली के नारायण विहार स्थित एक कार स्ट्रीट शोरूम को निशाना बनाते हुए शुक्रवार शाम ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. जानकारी के अनुसार शाम तकरीबन 7:15 के करीब 3 शूटर शोरूम में आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लग गए. इस दौरान उन्होंने शोरूम के अंदर खड़ी गाड़ियों और फर्नीचर पर गोलियां बरसाई. साथ ही एक पर्ची भी शोरूम में फेंककर गए हैं.  जिसमें भाऊ गैंग सिंस 2020 लिखा हुआ था. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

सेल्समैन के सर पर ताने रखी बंदूक

घटना के वक्त शोरूम में 6 कर्मचारी मौजूद थे. दो सेल्समैन, तीन सर्विस स्टाफ और एक ड्राइवर. एक बाइक पर तीन नकाबपोश बदमाश आए और शोरूम से तकरीबन 50 मीटर की दूरी पर बाइक को पार्क किया. इसके बाद एक बदमाश शोरूम के गेट को गार्ड करता रहा. जबकि बाकी दो अंदर चले गए. दोनों में से एक ने महंगी गाड़ियों को निशाना बनाया. जबकि दूसरे ने दोनों सेल्समैन के सर पर बंदूक ताने रखी.

इस फायरिंग में चार लग्जरी गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है. जिनमें 2 BMW, 1 Mercedes, 1 मिनी कूपर है. जानकारी के अनुसार आरोपी तकरीबन 2 से 3 मिनट तक शोरूम में थे. इन्होंने सेल्समैन का फोन छीन लिया था और शोरूम से तकरीबन 100 मीटर दूर भागते वक्त फेंक दिया.

फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ है. वहीं फायरिंग करने के बाद शूटरों ने एक पर्ची भी फेंकी थी. जिसपर लिखा था भाऊ गैंग सिंस 2020..

ढ़ाई लाख रुपये का इनामी गैंगस्टर हिमांशु भाऊ विदेश से बैठकर गैंग को ऑपरेट कर रहा है. हाल ही के महीनों में भाऊ गैंग के बदमाशों ने कई फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है.

गैंगस्टर हिमांशु भाऊ हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है. इंटरपोट ने उसके खिलाफ साल 2023 में रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था. हिमांशु भाऊ पर ढाई लाख रुपए का इनाम है. कहा जाता है कि इस समय हिमांशु भाऊ पुर्तगाल में है. उस पर मर्डर और वसूली जैसे आरोप है.

आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन

इस वारदात की जानकारी देते हुए DCP वेस्ट विचित्र वीर ने कहा, “हमें सूचना मिली थी कि एक कार शोरूम में कुछ लोगों ने फायरिंग की है. पुलिस मौके पर पहुंची…10 से ज्यादा राउंड गोलियां चलाई गईं. कोई हताहत नहीं हुआ है. 3 लोग के बारे में पता चला है जिन्होंने फायरिंग की है. उनको ट्रेस करने के लिए टीमों का गठन किया गया है”

बता दें दिल्ली पुलिस ने मई महीने में आउटर दिल्ली के भलस्वा डेरी इलाके में एक बदमाश मारा गया था. मृतक बदमाश पुर्तगाल में बैठे गैंगस्टर छोटे भाऊ (Gangster Himanshu Bhau) का गुर्गा था.

 NDTV India – Latest 

Related Post