October 1, 2024
मगरमच्छ के जबड़े में हाथ डालकर स्टंट कर रहा था शख्स, अगले ही पल जो हुआ उसे देख पब्लिक की निकल गई चीखें

मगरमच्छ के जबड़े में हाथ डालकर स्टंट कर रहा था शख्स, अगले ही पल जो हुआ उसे देख पब्लिक की निकल गई चीखें​

वायरल हो रहे इस दिल दहला देने वाले वीडियो में एक शख्स मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालता नजर आ रहा है, लेकिन अगले ही पल जो हुआ उसे देखकर डर के मारे आपका भी कलेजा कांप उठेगा.

वायरल हो रहे इस दिल दहला देने वाले वीडियो में एक शख्स मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालता नजर आ रहा है, लेकिन अगले ही पल जो हुआ उसे देखकर डर के मारे आपका भी कलेजा कांप उठेगा.

Crocodile Attack on Man: खूंखार जानवरों को पालतू समझने की गलती कर बैठना कितना खतरनाक साबित हो सकता है, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है, जिसमें एक शख्स पानी में रहने वाले जानवर को पालतू की तरह ट्रीट करता नजर आ रहा है, लेकिन उसको ये कितना मंहगा पड़ने वाला है, शायद इसके बारे में उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा. आपने वो कहावत तो पता ही होगी ‘पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर’ यानि की पानी में रहते हुए मगरमच्छ के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए. नहीं तो इसका खौफनाक अंजाम भुगतना पड़ सकता है. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है, जिसे देखने के बाद आपका भी डर के मारे कलेजा कांप उठेगा.

मगरमच्छ के मुंह में हाथ डाल रहा था शख्स (Crocodile attack video)

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में एक शख्स मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालता नजर आ रहा है. यह वीडियो थाईलैंड के मगरमच्छ फार्म पटाया का बताया जा रहा है. यूं तो मगरमच्छ जैसे खतरनाक जानवर के साथ स्टंट करते समय ट्रेन्ड स्टंटमैन को भी अपनी जान का खासा ख्याल रखना होता है, लेकिन कई बार ट्रेन्ड से ट्रेन्ड स्टंटमैन भी धोखा खा जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही स्टंटमैन मगरमच्छ के साथ करतब दिखाना शुरू करता है कि, उतने में ही महज पलक झपकते उसका हाथ मगरमच्छ के मुंह में फंस जाता है. ये देखकर वहां मौजूद लोग भी हक्के-बक्के रह गए. वीडियो में स्टंटमैन का हाथ खून से सना नजर आता है.

रोंगटे खड़े कर देगा वायरल वीडियो

लोगों ने दी ये सलाह (Pattaya Crocodile Farm Video)

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @scorpio_s11__0012 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 4 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, मगरमच्छ के साथ स्टंट करते समय शख्स का हाथ खून से लाल हो जाता है और वो जोर से चिल्लाता है. अगले ही पल मगरमच्छ भी जोर से दहाड़ता है और दोबारा पानी में चला जाता है. वीडियो देख चुके लोग शख्स को मगरमच्छ से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सौभाग्य है कि आपकी नसें जुड़ी हुई हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, तुम्हें खुश होना चाहिए कि उसने तुम्हारा हाथ छोड़ दिया. तीसरे यूजर ने लिखा, मगरमच्छ इस पल का काफी दिनों से इंतजार कर रहा होगा. चौथे यूजर ने लिखा, वरना मगरमच्छ इसे फाड़ने के लिए तैयार था.

ये भी देखेंः- सोते-सोते ऐसे लखपति बनीं महिला

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.