September 18, 2024
मलाइका अरोड़ा के पिता का हुआ पोस्टमॉर्टम, सामने आई मौत की वजह

मलाइका अरोड़ा के पिता का हुआ पोस्टमॉर्टम, सामने आई मौत की वजह​

मलाइका के पिता अनिल मेहता (Malika Arora Father Died) का पोस्टमॉर्टम बुधवार रात 8 बजे मुंबई के कूपर पोस्टमॉर्टम केंद्र में हुआ था. आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

मलाइका के पिता अनिल मेहता (Malika Arora Father Died) का पोस्टमॉर्टम बुधवार रात 8 बजे मुंबई के कूपर पोस्टमॉर्टम केंद्र में हुआ था. आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइक अरोड़ा के पिता अनिल मेहता (Malaika Arora Father’s Death) के शव का पोस्टमॉर्टम हो चुका है. पोस्टमॉर्टम में उनकी मौत की वजह सामने आ गई है. प्राथमिक रिपोर्ट में मौत की वजह मल्टीपल इंज्युरी पाई गई है. वहीं उनका विसरा जांच के लिए फोरेंसिक लैब में भेजा गया है. अनिल मेहता का पोस्टमॉर्टम बुधवार रात 8 बजे मुंबई के कूपर पोस्टमॉर्टम केंद्र में हुआ. आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत सुसाइड या हादसा, ये हैं 5 अनसुलझे सवाल

मलाइका अरोड़ा के पिता की बुधवार दोपहर को छठी मंजिल से गिरने से मौत हो गई थी. पहले इसे आत्महत्या बताया जा रहा था. मालइका के पिता अनिल मेहता ने आत्महत्या की है या वह गिर गए, ये तो जांच के बाद ही पता चल सकेगा. लेकिन पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में मौत की वजह चोट लगना बताया गया है. आज उनका मुंबई में ही अंतिम संस्कार किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी शामिल होंगे.

अनिल मेहता की छठी मंजिल से गिरकर मौत

62 साल के अनिल मेहता अपने परिवार के साथ छठी मंजिल पर रहते थे. उनकी मौत के बाद सभी पहलुओं पर विस्तार से जांच की जा रही है. पुलिस को पहली नजर में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है, मौत के सही कारण का पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है.

पिता की मौत से सदमे में मलाइका

पिता की मौत के बाद मलाइका पुणे से तुरंत मुंबई पहुंची और वहां उन्हें रोते हुए देखा गया. इस दुख की घड़ी में उनके दोस्त उन्हें दिलासा देते नजर आए.अनिल मेहता भले ही मलाइका के सौतेले पिता थे, लेकिन वह दोनों ही बेटियों के साथ अच्छी बाउंडिंग शेयर करते थे.

मलाइका अरोड़ा ने क्या कहा?

अनिल मेहता की मौत के बाद अंदेशा लगाया जा रहा था कि कहीं वह बीमार तो नहीं थे. लेकिन उनके पड़ोसी लहरी सिंह ने बताया कि उनकी तीन दिन पहले ही अनिल मेहता से फोन पर बातचीत हुई थी,वह बीमार तो नहीं थे. वहीं मलाइका अरोड़ा का बयान भी सामने आया है. मलाइका ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बयान पोस्ट कर इस मुश्किल घड़ी में मीडिया से प्राइवेसी की मांग की.

“हमें अपने प्रिय पिताअनिल मेहता के निधन के बारे में बताते हुए दुख हो रहा है. वह बहुत ही सौम्य आत्मा, एक समर्पित दादा, एक प्यारे पति और हमारे सबसे अच्छे दोस्त थे. हमारा परिवार इस नुकसान से गहरे सदमे में है. इस मुश्किल समय में हम प्राइवेसी चाहते हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.