September 22, 2024
मसाबा गुप्ता सुबह पीती हैं इन 3 चीजों से बना अमृत, बताया फिट रहने के लिए सुबह से रात तक क्या खाती हैं, जानें

मसाबा गुप्ता सुबह पीती हैं इन 3 चीजों से बना अमृत, बताया फिट रहने के लिए सुबह से रात तक क्या खाती हैं, जानें​

Masaba Gupta Diet Plan: मसाबा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि 80/20 रूल उनके लिए "गोल्डन" है. उन्होंने अपने हर भोजन और उसके समय के बारे में जानकारी शेयर की कि वह क्या और कब खाती हैं.

Masaba Gupta Diet Plan: मसाबा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि 80/20 रूल उनके लिए “गोल्डन” है. उन्होंने अपने हर भोजन और उसके समय के बारे में जानकारी शेयर की कि वह क्या और कब खाती हैं.

Masaba Gupta Diet Tips: मसाबा गुप्ता का खाने के प्रति प्यार जगजाहिर है. स्टार को घर पर बने सेहतमंद व्यंजनों का स्वाद लेना पसंद है, लेकिन वह स्वादिष्ट व्यंजनों को भी मना नहीं करती हैं. यह दोनों के बीच एक अच्छा संतुलन बनाए रखने के बारे में है और मसाबा ने हाल ही में खुलासा किया कि वह “80/20” नियम को फॉलो करती हैं. इंस्टाग्राम कैरोसेल पोस्ट के कैप्शन में, उन्होंने लिखा, “80/20 नियम मेरे लिए गोल्डन है. 80 प्रतिशत समय यह बढ़िया, पौष्टिक भोजन होता है और बाकी समय – [पेस्ट्री, फ्रेंच फ्राइज, पिज्जा और बर्गर के लिए] क्योंकि मुझे यह सब पसंद है.” पोस्ट में, उन्होंने बताया कि वह “वास्तव में अच्छे दिन” पर क्या खाती हैं.

यह भी पढ़ें: बवासीर में औषधि से कम नहीं है जमीन के अंदर उगने वाली ये सब्जी, एक्सपर्ट भी देते हैं खाने की सलाह

मसाबा सुबह इस चीज से करती हैं दिन की शुरुआत:

मसाबा गुप्ता सुबह 6.30 बजे अपने दिन की शुरुआत हल्के अमृत से करती हैं: सौंफ और जीरा के साथ गर्म पानी. सुबह 9 बजे, उनके नाश्ते में बेरीज के साथ बिर्चर मूसली का पौष्टिक हिस्सा शामिल होता है. हमने उनके कटोरे में रसभरी और ब्लूबेरी देखी. अपने वर्कआउट के बाद, मसाबा गुप्ता प्रोटीन शेक के साथ खुद को एनर्जी देती हैं. उन्होंने हमें यह भी दिखाया कि वह अपने काम के कॉल और शूटिंग के बीच खुद को किस तरह से बनाए रखती हैं. वह पोषक तत्वों को बढ़ाने के लिए पांच भीगे हुए बादाम और पांच अखरोट खाती हैं. वह कुछ ठंडी छाछ भी पीती हैं.

यह भी पढ़ें:स्विगी की लेट नाइट स्नैकिंग पर ये पोस्ट आपको पुरानी यादों में वापस ले जाएगी

लंच और स्नैक्स और डिनर में क्या खाती हैं?

मसाबा ने दोपहर 1 बजे अपने “वर्किंग लंच” में आलू भिंडी, चिकन करी, चावल और अंकुरित सलाद का आनंद लिया. शाम 5 बजे के आसपास उनका “स्नैक टाइम” होता है. तस्वीर में यह नहीं बताया गया कि यह क्या था, लेकिन यह चिकन, पनीर और सब्जियों जैसे टॉपिंग के साथ बेक्ड होल व्हीट/मल्टीग्रेन पिज्जा या टोस्टी बेस जैसा लग रहा था. शाम 7 बजे डिनर के लिए, मसाबा ने दो उबले अंडे उनकी जर्दी और कुछ चिकन शोरबा के साथ खाए. “यह वही है जो मैं तब खाती हूं जब मैं यह नहीं सोचना चाहती कि मुझे क्या खाना है या क्या पसंद है, मुझे इतनी भूख नहीं है, लेकिन मुझे खाना पड़ता है क्योंकि मुझे वह प्रोटीन चाहिए.”

यहां देखिए मसाबा गुप्ता का वीडियो:

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.