‘मुकेश सहनी मेरा क्या बिगाड़ लेंगे…’, गया में थाना प्रभारी की धमकी का ऑडियो वायरल, SP ने दिए जांच के आदेश​

 मुकेश सहनी की पार्टी के नेता अनिल कुमार की बाइक चोरी हो गई थी. उसी को लेकर वो थाना पहुंचे थे. जहां दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया.

बिहार के गया जिले से एक थाना प्रभारी की दबंगई का मामला सामने आया है. थाना प्रभारी ने स्वयं को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का रिश्तेदार बताते हुए मुकेश सहनी की पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष को जमकर धमकाया. पूरे मामले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. थाना प्रभारी को वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है कि मुकेश सहनी मेरा क्या बिगाड़ लेंगे. मैं मुख्यमंत्री का रिश्तेदार हूं. ऑडियो वायरल होने के बाद गया पुलिस हरकत में आई. गया के सीनियर एसपी आशीष भारती ने वायरल ऑडियो की जांच का आदेश दे दिया है. यह पूरा मामला गया जिले के आमस थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक गया जिले के आमस थाना के थानाध्यक्ष इंद्रजीत का गाली गलौज करने का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीआईपी के प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार की बाइक चोरी हो गई थी. उसी को लेकर आमस थाना गए थे. वीआईपी के पीड़ित नेता ने जैसे ही थाना प्रभारी को गुड मॉर्निंग बोला, वह आग बबूला हो गए. उस वक्त इतना गुस्सा में थे कि उन्होंने वीआईपी के पूर्व मंत्री मुकेश साहनी पर भी जमकर अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे. 

वीडियो जमकर हो रहा है वायरल
गया जिले के आमस थाना प्रभारी का वायरल ऑडियो क्लिप के वायरल होने के बाद रातोंरात सोशल मीडिया पर छा गया. इस संबंध में एसएसपी आशीष भारती ने वायरल ऑडियो की जांच का आदेश दे दिया है. 

ये भी पढ़ें-:

चक्की पीस रहीं मां राबड़ी के वीडियो पर तेजस्वी यादव का भावुक पोस्ट

 NDTV India – Latest