October 1, 2024
मुमताज से खूबसूरती में नहीं कम बेटियां नताशा और तान्या, वायरल हुई फोटो, फैंस कहेंगे स्टनिंग

मुमताज से खूबसूरती में नहीं कम बेटियां नताशा और तान्या, वायरल हुई फोटो, फैंस कहेंगे- स्टनिंग​

लेट सिक्स्टीज से लेकर सत्तर के दशक में एक एक्ट्रेस ने बहुत तेजी से पूरे फिल्मी पर्दे को अपने हुस्न से रोशन कर दिया. राजेश खन्ना के साथ उनकी जोड़ी इस कदर जमी कि बॉक्स ऑफिस पर बहुत समय तक दोनों के नाम का डंका बजता रहा.

लेट सिक्स्टीज से लेकर सत्तर के दशक में एक एक्ट्रेस ने बहुत तेजी से पूरे फिल्मी पर्दे को अपने हुस्न से रोशन कर दिया. राजेश खन्ना के साथ उनकी जोड़ी इस कदर जमी कि बॉक्स ऑफिस पर बहुत समय तक दोनों के नाम का डंका बजता रहा.

लेट सिक्स्टीज से लेकर सत्तर के दशक में एक एक्ट्रेस ने बहुत तेजी से पूरे फिल्मी पर्दे को अपने हुस्न से रोशन कर दिया. राजेश खन्ना के साथ उनकी जोड़ी इस कदर जमी कि बॉक्स ऑफिस पर बहुत समय तक दोनों के नाम का डंका बजता रहा. राजेश खन्ना ही क्यों इस एक्ट्रेस ने धर्मेंद्र, शम्मी कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा जैसे कई कलाकारों के साथ काम किया. अपनी खूबसूरती, एक्टिंग और डांस के दम पर उस दौर में ये एक्ट्रेस बॉलीवुड के शिखर तक पहुंची. ये एक्ट्रेस हैं मुमताज. जो फिल्म इंड्स्ट्री से एक अरसा पहले दूर हो चुकी हैं. पर्दे पर मुमताज जितनी खूबसूरत नजर आईं उनकी बेटी नताशा खूबसूरती में उनसे भी कहीं गुना आगे हैं.

विदेश से की पढ़ाई

मुमताज ने फिल्म मेकर मयूर माधवानी से शादी की. दोनों की दो बेटियां हैं. एक का नाम है नताशा माधवानी और दूसरी का नाम है तान्यू माधवानी. नताशा माधावनी दोनों की बड़ी बेटी हैं. नताशा माधवानी का जन्म हुआ इंग्लैंड में हुआ. उन का ज्यादातर समय भी देश से बाहर ही बीता.

नताशा माधवानी के अपने माता पिता की तरह फिल्मी दुनिया में कोई खास रुचि नहीं रही. उन्होंने हमेशा फिल्मी लाइमलाइट से भी दूर रहने की कोशिश की. खूबसूरती में नताशा सिधवानी खूबसूरती में मुमताज भी मात देती हैं. फिटनेस भी उनका कोई जवाब नहीं है. इसके बावजूद उन्होंने लाइट कैमरा एक्शन वाली दुनिया को नहीं चुना.

mumtaz
Photo Credit: mumtaz

इस एक्टर से हुई शादी

नताशा सिधवानी ने भले ही खुद फिल्म इंड्स्ट्री को न चुना हो. लेकिन अपने जिंदगी भर के साथ के रूप में उन्होंने एक एक्टर को ही चुना. उनकी शादी हुई फरदीन खान से. फरदीन खान फिल्म एक्टर और प्रड्यूसर फिरोज खान के बेटे हैं और खुद भी एक एक्टर हैं. दोनों ने साल 14 दिसंबर 2005 में शादी रचाई और एक दूसरे के हो गए. उनके दो बच्चे हैं. बड़ी बेटी दियानी इसाबेला खान और एक बेटा है एजारियस फरदीन खान.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.