September 22, 2024
'मैं टेलर स्विफ्ट से नफरत...': सिंगर ने कमला हैरिस का किया समर्थन तो भड़के डोनाल्ड ट्रंप

‘मैं टेलर स्विफ्ट से नफरत…’: सिंगर ने कमला हैरिस का किया समर्थन तो भड़के डोनाल्ड ट्रंप​

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट को लेकर एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है. ट्रंप ने कहा कि मैं टेलर स्विफ्ट से नफरत करता हूं.

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट को लेकर एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है. ट्रंप ने कहा कि मैं टेलर स्विफ्ट से नफरत करता हूं.

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट को लेकर एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “‘मैं टेलर स्विफ्ट से नफरत करता हूं.” गायिका टेलर स्विफ्ट ने बीते दिनों में अमेरिकी राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस और रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के बीच मंगलवार रात बहस संपन्न होने के बाद हैरिस का समर्थन किया था.

स्विफ्ट के सोशल मीडिया पर 100 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, जिनमें से 10 मिलियन ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को पसंद किया है. अमेरिका में टेलर स्विफ्ट को काफी लोग पंसद करते हैं. टेलर स्विफ्ट का कमला हैरिस का समर्थन करने का सियासी मतलब भी है. ऐसा माना जा रहा है कि टेलर स्विफ्ट के फैंस चुनाव में ट्रंप के खिलाफ वोटिंग कर सकते हैं.

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब स्विफ्ट ने राजनीतिक मामलों पर अपनी राय रखी हो. वर्ष 2018 के मध्यावधि चुनावों में भी उन्होंने अपने समर्थकों से टेनेसी से रिपब्लिकन पार्टी की सीनेट उम्मीदवार मार्शा ब्लैकबर्न को वोट न देने का आग्रह किया था. हालंकि, इसका फायदा कितना मिला, यह साफ नहीं है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.