यूपी में नहीं रुक रहे मामले, पेशाब से आटा गूंथने के बाद अब थूककर रोटी बनाने का वीडियो वायरल​

 बाराबंकी के वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि शख्स पहले रोटी को हाथों से फैलाता है और फिर चुपके से उस पर थूककर तंदूर में डालता है. पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. सरफराज वारसी की रिपोर्ट

यूपी के गाजियाबाद से पेशाब से आटा गूंथने की घटना के बाद अब बाराबंकी से थूककर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है. इन मामलों को लेकर यूपी की योगी सरकार अध्यादेश भी लाने वाली है ताकि थूकने वालों पर नकेल कस सके. हालांकि इस तरह डर्टी वीडियो लगातार सामने आ रही है. भोजन शुद्ध रूप में पेट में जाना चाहिए, लेकिन वह इस मानसिकता से लोगों को परोसा जा रहा है कि जनता बाहर खाना खाने में डरने लगी है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स थूककर रोटी बनाता दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है. 

पूरा मामला बाराबंकी में रामनगर थाना इलाके के अंतर्गत कस्बा सुढ़ियामऊ से जुड़ा है. यहां के हाफिज जी होटल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें रोटी बनाने वाला मोहम्मद इरशाद रोटी बनाते वक्त उसमें थूकता दिख रहा है. किसी ने दूर से वीडियो रिकॉर्ड कर लिया जो अब वायरल हो रहा है. मोहम्मद इरशाद बाराबंकी में फतेहपुर थाना इलाके के नबीनगर मोहल्ले का निवासी है. 

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि शख्स पहले रोटी को हाथों से फैलाता है और फिर चुपके से उस पर थूककर तंदूर में डालता है. इस वीडियो को देखकर स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा भी है, हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई भी की है. बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि पुलिस ने उस होटल को बंद करा दिया है और पूरे मामले में सख्त कार्रवाई की बात कर रही है. पुलिस ने आरोपी मोहम्मद इरशाद को गिरफ्तार कर लिया है. जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई  की जाएगी.

बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद में एक घरेलू सहायिका का वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वह किचन में पेशाब से आटा गूंथते नजर आई थी, जिसके बाद घरवालों को संक्रमण की शिकायत हो गई थी. घरवालों की शिकायत के बाद पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया था. बता दें कि इस तरह के कई वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसे लेकर योगी सरकार सख्त कानून लाने वाली है.

 NDTV India – Latest