यूपी : हापुड़ में सांप ने पांच लोगों को काटा, तीन की मौत; पूरे गांव में ढूंढ़ रहे सपेरे​

 गढ़मुक्तेश्वर तहसील के गांव सदरपुर में रात में फर्श पर सोते समय एक ही परिवार के तीन लोगों को सांप ने काट लिया, जिसमें मां और उसके दोनों बच्चो की इलाज के दौरान मौत हो गई. (अदनान की रिपोर्ट)

उत्तर प्रदेश के हापुड़ के एक गांव में तीन दिन के अंदर एक सांप ने पांच लोगों को काट लिया. जिसकी वजह से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, दो लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वन विभाग की टीम सांप को पकड़ने के लिए अब मेरठ से चार सपेरों की टीम बुलाई गई. गांव के घरों में सपेरे बीन बजा कर सांप ढूंढ़ रहे हैं.

मामला गढ़मुक्तेश्वर तहसील के गांव सदरपुर है. रविवार की देर रात घर के अंदर फर्श पर सोते समय एक ही परिवार के तीन लोगों को सांप ने काट लिया, जिसमें मां और उसके दोनों बच्चो की इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके बाद गांव में दहशत फैल गई. फिर अगले दिन रात में पड़ोस के ही घर में सांप ने दूसरे व्यक्ति को काट लिया. 

इसके बाद वन विभाग की टीम गांव पहुंची और मंगलवार को घर के पास से एक सांप को रेस्क्यू कर पकड़ लिया. सांप पकड़े जाने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली. लेकिन बुधवार रात एक और व्यक्ति को सांप ने काट लिया, जिसे इलाज के लिए हापुड़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसको मेरठ रेफर कर दिया. 

वन विभाग के रेंजर करन सिंह ने बताया,”वन विभाग की टीम लगातार रेस्क्यू कर रही है. कल भी एक सांप का रेस्क्यू किया गया है. आज एक और सांप दिखाई दिया, जो दीवार के अंदर घुसा हुआ है. सांप को पकड़ने के लिए मेरठ से सपेरों की टीम बुलाई गई है. चार टीम वन विभाग की लगाई गई है. और पुलिस-प्रशासन भी मौजूद है.”

 NDTV India – Latest 

Related Post