ये बच्ची थी रतन टाटा का प्यार, अपने टाइम की थी सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस, ये भी रह गईं अकेली…पहचाना क्या?​

 इस फोटो में नजर आने वाली बच्ची अपने जमाने की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्री रह चुकी हैं. एक समय में इन्होंने बिजनेस टाइकून रतन टाटा को भी डेट किया था.

प्यार जिंदगी में बहुत से लोगों को मिलता है, लेकिन ऐसे लोग बहुत कम होते हैं जिनका प्यार पूरा होता है और साथ जन्म जन्म का हो जाता है. हम जिस एक्ट्रेस के बारे में आज बात कर रहे हैं, प्यार के मामले में उस एक्ट्रेस का नसीब भी कुछ ऐसा ही रहा है. जिसमें लंबे समय तक बड़े पर्दे को अपनी प्रेजेंस से रोशन किया है. जितना नाम कमाया, इश्क के चर्चे भी उतने ही रहे. लेकिन अफसोस की मोहब्बत का कोई अफसाना हकीकत न बन सका और ये एक्ट्रेस आज भी तन्हा ही जिंदगी गुजारने पर मजबूर है. ये एक्ट्रेस है द लेडी इन व्हाइट, जिन्हें सब सिमी गरेवाल के नाम से भी जानते हैं.

17 साल की उम्र में हुआ प्यार

सिमी गरेवाल को पहला प्यार 17 ही साल की उम्र में हो गया था. उनका ये प्यार थे जामनगर के महाराज. खुद सिमी गरेवाल ने एक इंटरव्यू में अपने इस प्यार के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि 17 की उम्र में उन्हें उनके पड़ोसी से प्यार हुआ. ये पड़ोसी जामनगर के महाराज थे. दोनों करीब तीन साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशन में रहे. इस दौरान दोनों ने अलग अलग गेम्स और एनिमल लाइफ को एक्सप्लोर किया. सिमी गरेवाल ने उन पुराने दिनों को याद करते हुए कहा था कि वो दिन बेहद खूबसूरत थे. अब वो जब भी उन दिनों को याद करती हैं तो उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है.

सिमी गरेवाल की शादी 

इस रॉयल लवस्टोरी के अलावा सिमी गरेवाल का रिलेशन रतन टाटा के साथ भी रहा. एक्ट्रेस अपने उस रिश्ते पर भी खुल कर बात कर चुकी हैं. वो अपने इस रिलेशन को हमेशा ही एक अच्छी याद के रूप में संजो कर रखती हैं. उन्हें वो हमेशा मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर याद करते हैं. इसके साथ ही वो उनके ह्यूमर को भी एडमायर करती रही हैं. इसके बाद 1970 में सिमी गरेवाल की शादी दिल्ली के रवि मोहन से हुई. लेकिन ये रिश्ता भी एक दशक से ज्यादा नहीं चल सका.

 NDTV India – Latest