September 21, 2024
रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किया घर का बना टेस्टी खाना, देखकर आपके मुंह मे भी आ जाएगा पानी

रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किया घर का बना टेस्टी खाना, देखकर आपके मुंह मे भी आ जाएगा पानी​

रकुल प्रीत ने अपने खाने की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें चिकन, बीन्स की सब्जी और शकरकंद का मैश शामिल था.

रकुल प्रीत ने अपने खाने की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें चिकन, बीन्स की सब्जी और शकरकंद का मैश शामिल था.

घर के बने खाने में कुछ ऐसा ख़ास होता है जिसकी बराबरी कोई नहीं कर सकता है. दाल-चावल, चपातियों और पत्तेदार सब्जियों की गर्म, आरामदायक प्लेट की सादगी बेजोड़ है. ये घर के बने व्यंजन न केवल आवश्यक पोषक तत्व देते हैं, बल्कि इनका स्वाद भी बेजोड़ है. इसमें कोई हैरानी की बात नही है कि सेलिब्रिटीज, हममें से बाकी लोगों की तरह, ‘घर का खाना’ ही पसंद करते हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने घर के बने खाने के लिए अपने प्यार की एक झलक शेयर इंस्टाग्राम पर शेयर की. उन्होंने अपने खाने की एक फोटो पोस्ट की, जिसमें चिकन, बीन्स की सब्जी और मैश्ड शकरकंद था. इसके साथ कैप्शन में लिखा था, “आज का खाना यमी चिकन, बीन्स सब्जी, स्वीट पोटैटो.”

हॉस्टल गर्ल ने सब्जी की जगह रोटी के साथ पेयर की मैगी, वीडियो देख इंटरनेट पर भर-भर मिले के कमेंट

यहां देखें स्टोरी:

इससे पहले, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर घर के बने खाने की फोटो शेयर की थी और यह एक ऐसा एहसास है जिससे हम सभी जुड़ सकते हैं. उनकी पोस्ट में पीली दाल, तले हुए अंडे, आलू-मेथी की सब्जी और ज्वार की रोटी से बना एक पूरी तरह से बैलेंस घर का खाना था, जिसके साथ कैप्शन था: “मूल बातों पर वापस. संतुलन ही कुंजी है.”

इससे पहले, रकुल प्रीत सिंह ने फ्रेंच फ्राइज़ खाकर इंटरनेशनल नो डाइट डे मनाया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फ्राइज का आनंद लेते हुए अपनी एक फोटो शेयर की, जिसके साथ कैप्शन था, “खाने के मूड में.”

मई में, रकुल प्रीत सिंह ने हैदराबाद में ‘अरम्बम’ नाम का एक रेस्टोरेंट खोला. जिसमें बाजरे से बनी डिश को शामिल किया गया था. इसमें बाजरे के पोषण संबंधी लाभों को बढ़ावा देने और बाजरे से बने विभिन्न प्रकार की डिश सर्व की जाती हैं. बाजरा कार्बोहाइड्रेट, प्रोटीन और फाइबर से भरपूर होता है, जो इसे एक सुपरफूड बनाता है. रेस्टोरेंट के मेन्यू में डोसा, इडली और बाजरे से बने अन्य विभिन्न व्यंजन शामिल हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.