September 20, 2024
रजनीकांत की Coolie में नागार्जुन की एंट्री, एक्टर का खूंखार अवतार देख फैंस हुए एक्साइटेड

रजनीकांत की Coolie में नागार्जुन की एंट्री, एक्टर का खूंखार अवतार देख फैंस हुए एक्साइटेड​

निर्देशक लोकेश कनगराज ने गुरुवार को घोषणा की कि तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन उनकी आगामी फिल्म 'कुली (Coolie)' में शामिल हो गए हैं, जिसमें तमिल सिनेमा के दिग्गज रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं.

निर्देशक लोकेश कनगराज ने गुरुवार को घोषणा की कि तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन उनकी आगामी फिल्म ‘कुली (Coolie)’ में शामिल हो गए हैं, जिसमें तमिल सिनेमा के दिग्गज रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं.

निर्देशक लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) ने गुरुवार को घोषणा की कि तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) उनकी आगामी फिल्म ‘कुली (Coolie)’ में शामिल हो गए हैं, जिसमें तमिल सिनेमा के दिग्गज रजनीकांत (Rajinikanth) मुख्य भूमिका में हैं. चेन्नई स्थित प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स द्वारा समर्थित यह फिल्म रजनीकांत के करियर की 171वीं फिल्म है. ‘मास्टर’, ‘कैथी’ और ‘विक्रम’ के लिए मशहूर कनगराज ने अभिनेता के 65वें जन्मदिन के अवसर पर यह अपडेट साझा किया. कनगराज ‘कुली’ में साइमन की भूमिका निभाएंगे.

लोकेश कनगराज ने फिल्म कुली से शेयर किया नागार्जुन का पोस्टर

लोकेश कनगराज ने फिल्म से नागार्जुन का पोस्टर शेयर किया. इस मोनोक्रोम पोस्टर में नागार्जुन का खूंखार और स्टाइलिश अवतार दिखाई दे रहा है. चेहरे पर दाढ़ी और बड़ी-बड़ी मूंछें उनके लुक को और भी ज्यादा दिलचस्प बना रही है. एक्टर की आंखों पर चश्मा और और हाथ में चमचमाती घड़ी नजर आ रही है.

Kicked to have King @iamnagarjuna sir joining the cast of #Coolie as #Simon ??

Welcome on board and wishing you a very happy birthday sir??@rajinikanth sir @anirudhofficial @anbariv @girishganges @philoedit @Dir_Chandhru @sunpictures @PraveenRaja_Off pic.twitter.com/Vv7wqA25VA

— Lokesh Kanagaraj (@Dir_Lokesh) August 29, 2024

नागार्जुन (Nagarjuna Birthday) को दी जन्मदिन की ढेरों बधाई

फिल्म से नागार्जुन के पोस्टर को शेयर करते हुए लोकेश कनगराज ने लिखा, “किंग नागार्जुन सर को ‘साइमन’ के रूप में ‘कुली’ के कलाकारों में शामिल करने के लिए उत्साहित हूं. बोर्ड पर आपका स्वागत है और आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं सर”. कुली की दुनिया में नागार्जुन की एंट्री से उनके फैन्स के बीच खुशी का माहौल है. जानकारी के लिए बता दें कि नागार्जुन को आखिरी बार ‘ना सामी रंगा’ में देखा गया था, जो जनवरी में रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें:साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की इस फिल्म में कैमियो करेंगे आमिर खान

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.