October 2, 2024
रात में जगमगा गया पूरा आसमां, ईरान ने जब इजरायल पर दागी मिसाइलें तो Videos में देखिए कैसा था मंजर

रात में जगमगा गया पूरा आसमां, ईरान ने जब इजरायल पर दागी मिसाइलें तो VIDEOs में देखिए कैसा था मंजर​

ईरान की तरफ से दावा किया गया है कि इस हमले में इजरायल में भारी नुकसान हुआ है, साथ ही युद्ध का करारा जवाब देने की बात कही है.

ईरान की तरफ से दावा किया गया है कि इस हमले में इजरायल में भारी नुकसान हुआ है, साथ ही युद्ध का करारा जवाब देने की बात कही है.

ईरान ने मंगलवार रात इजरायल पर मिसाइल से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. ईरान ने दावा किया कि उसने इजराइल पर दर्जनों बैलिस्टिक मिसाइलें दागी हैं. इसके कई वीडियो भी सामने आ रहे हैं, जिसमें साफ दिखाई और सुनाई दे रहा है कि किस तरह एक के बाद एक कई मिसाइलें ईरान से इजरायल की तरफ आकर गिरती हैं और तबाही मचा रही हैं.

?? ???? ???’? ? ??????? ??????? ?????.

This is Israel right now.

RT this so the entire world knows. pic.twitter.com/ok8CxCXxnP

— Israel ישראל (@Israel) October 1, 2024

इजरायल में हवाई हमले के दौरान सायरन की आवाजें भी सुनाई दे रही हैं. तेल अवीव और यरुशलम के पास कई विस्फोटों की आवाजें सुनी दी है.

RAW FOOTAGE: Watch as Iranian missiles rain over the Old City in Jerusalem, a holy site for Muslims, Christians and Jews.

This is the target of the Iranian regime: everyone. pic.twitter.com/rIqUZWN3zy

— Israel Defense Forces (@IDF) October 1, 2024

ईरान का कहना है कि उसने हिज्बुल्ला नेता और हमास अधिकारी की हत्या के प्रतिशोध में इजरायल पर दर्जनों मिसाइलें दागीं हैं.

इजराइली सैन्य प्रवक्ता ने कहा है कि ईरानी मिसाइल हमले के बाद बहुत कम लोग घायल हुए हैं और आम जनता बंकरों से बाहर निकल सकती है.

ईरान का दावा है कि उसने इजरायल पर 400 बैलिस्टिक मिसाइलें दागी हैं. इजरायल में लगातार सायरन बज रहा है. इसके बाद वहां के लोगों ने बंकरों में शरण ले ली है. हालांकि, इजरायल का कहना है कि उसने कई मिसाइलों को हवा में ही मार गिराया है.

पूरे इजरायल में बज रहा सायरन! ईरान के मिसाइल हमले का एक और वीडियो.
#israel #israeliran #missileattack pic.twitter.com/kip0iUQ5vC

— NDTV India (@ndtvindia) October 1, 2024

साथ ही इजरायल ने नागरिकों को सतर्क करते हुए कहा है कि हम सब जरूरी इंतजाम कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिसाइलें दागने के बाद ईरान ने इजरायल को खुली धमकी देते हुए कहा है कि युद्ध का करारा जवाब मिलेगा.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.