रानू मंडल का सालों बाद वीडियो वायरल, नहीं गा पा रही अपना ही गाना, इस हाल में देख इमोशनल हुए लोग, बोले- घमंड का नतीजा​

 वीडियो में रानू नीले रंग की नाइटी पहने और बिखरे बालों में नजर आ रही हैं. उन्होंने हाथों में प्लास्टिक की बोतल पकड़ी हुई है. देख कर ऐसा लग रहा है शायद रानू घर के कामों में लगी थीं और अचानक किसी ने उनका वीडियो शूट शुरू कर दिया.

रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई रानू मंडल की किस्मत ऐसी पलटी कि वह रातोंरात स्टार बन गई थीं. बॉलीवुड ने भी उनके लिए अपने दरवाजे खोल दिए और हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपने साथ गाने का मौका दिया. लेकिन उनके ये अच्छे दिन ज्यादा नहीं टिके और रानू एक बार फिर बदहाल हालत में पहुंच गई हैं. उनके ताजा वीडियो में रानू बदहाल नजर आ रही है और ठीक तरह से अपना ही गाना नहीं गा पा रही हैं.

महज दो लाइन गा पाईं रानू

भारती सिंह नाम की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में रानू नीले रंग की नाइटी पहने और बिखरे बालों में नजर आ रही हैं. उन्होंने हाथों में प्लास्टिक की बोतल पकड़ी हुई है. देख कर ऐसा लग रहा है शायद रानू घर के कामों में लगी थीं और अचानक किसी ने उनका वीडियो शूट शुरू कर दिया. ये पहला मौका नहीं है जब रानू का ऐसा वीडियो वायरल हुआ है. बीते दिनों कई सारे वीडियो में रानू इसी हाल में नजर आईं. रानू वीडियो में हिमेश रेशमिया के साथ गाया अपना गाना तेरी मेरी प्रेम कहानी गाती सुनाई दे रही है.

इगो ने कर दिया ये हाल

वीडियो पर 4 करोड़ 88 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 7 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वीडियो देख यूजर्स कमेंट कर कह रहे हैं कि रानू के घमंड ने ऐसा हाल कर दिया कि आज वह खुद अपना ही गाना ठीक से नहीं गा पा रही हैं. एक यूजर ने लिखा, इसी वजह से नहीं हो पा रहा कमबैक. दूसरे ने लिखा, 5 साल में 2 लाइन ही याद की है. वहीं एक अन्य ने लिखा, घमंड ने क्या कर दिया.

 NDTV India – Latest