October 13, 2024
रावण दहन से पहले ही भीड़ पर कूद गया लंकापति का पुतला, दशानन से बचकर भागते नजर आए लोग

रावण दहन से पहले ही भीड़ पर कूद गया लंकापति का पुतला, दशानन से बचकर भागते नजर आए लोग​

Ravana Dahan Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पुराने वीडियो में रावण दहन से पहले ही लंकापति का पुतला भीड़ पर गिरता नजर आ रहा है. इस रील को अब तक 3 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

Ravana Dahan Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पुराने वीडियो में रावण दहन से पहले ही लंकापति का पुतला भीड़ पर गिरता नजर आ रहा है. इस रील को अब तक 3 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

Ravana Ka Putla Girne Ka Video: देशभर में धूमधाम से दशहरा का त्योहार मनाया गया. विजयादशमी के अवसर पर देशभर में रावण का पुतला फूंका गया. अच्छाई पर बुराई की जीत के मद्देनजर विजयादशमी का त्योहार हर साल मनाया जाता है. देशभर के अलग-अलग इलाकों में रावण के पुतले को जलाया जा चुका है, जिसके एक से बढ़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस बीच कई पुराने वीडियो भी इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. एक ऐसा ही पुराना वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है, जिसमें रावण दहन से पहले ही लंकापति का पुतला भीड़ पर गिरता नजर आ रहा है. इस दौरान मौके पर भगदड़ मच जाती है.

‘रावण की नाकाम कोशिश’

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही इस Reel में रावण के पुतले को खड़ा करने की कोशिश की जा रही है, जो अगले ही पल धड़ाम से जमीन पर गिर पड़ता है. दशहरे के अवसर पर रावण के पुतले की तैयारियों का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में रावण के पुतले को खड़ा करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन अचानक पुतला गिर जाता है, जिससे आसपास खड़े लोगों में भगदड़ मच जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग रस्सी से रावण के पुतले को ट्रैक्टर के साथ बांधकर उसे खड़ा करने की कोशिश कर रहे होते हैं. पुतला काफी बड़ा है और लोग उसे पकड़ने में जुटे हुए हैं. इसी बीच अचानक जब पुतला खड़ा होने लगता है, तो उसके पैर से रस्सी का संतुलन बिगड़ जाता है और वह तेजी से गिरने लगता है. इस दृश्य को देखकर वहां खड़े लोग घबरा जाते हैं और इधर-उधर भागने लगते हैं.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने ली मौज

कई लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और इस घटना को “रावण की नाकाम कोशिश” का नाम दे रहे हैं. स्थानीय आयोजकों ने इस घटना को हल्के में लिया और कहा कि, रावण का पुतला खड़ा करने में कभी-कभी तकनीकी समस्याएं आ सकती हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @apna_pareo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3 लाख 92 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, लगता है रावण को नींद आ रही है. दूसरे यूजर ने लिखा, लगता है इस बार रावण वानर सेना पर भारी पड़ गया. तीसरे यूजर ने लिखा, ये क्या, रावण को जलाने से पहले ही गिरा कर मार दिया. चौथे यूजर ने लिखा, अगर आज रावण जिंदा होता तो ये सब देख कर मर जाता.

ये भी देखें:-मेट्रो में बवाल डांस

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.