October 29, 2024
रिलीज से पहले पुष्पा 2 पर छाया नया संकट, मेकर्स की मुसीबत बना कर्फ्यू

रिलीज से पहले पुष्पा 2 पर छाया नया संकट, मेकर्स की मुसीबत बना कर्फ्यू​

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2: द रूल इस साल दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का दर्शकों काफी वक्त से इंतजार रहे है. वहीं पुष्पा 2 पांच दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2: द रूल इस साल दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का दर्शकों काफी वक्त से इंतजार रहे है. वहीं पुष्पा 2 पांच दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2: द रूल इस साल दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का दर्शकों काफी वक्त से इंतजार रहे है. वहीं पुष्पा 2 पांच दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. अल्लू अर्जुन की इस फिल्म की स्क्रीनिंग 11,500 से ज्यादा सिनेमाघरों में की जाएगी. पुष्पा 2 भारत में 6,500 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी. ऐसे में हर कोई अल्लू अर्जुन की इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड दिख रहा है. वहीं इन सबके बीच पुष्पा 2 पर कर्फ्यू के बादल छाते हुए दिख रहे हैं.

दरअसल फिल्म की टीम ने पुष्पा 2 के प्रमोशन की शुरुआत कर डाली है. लेकिन तेलंगाना और हैदराबाद के कई हिस्सों में कर्फ्यू लगा हुआ है. जिसके चलते पुष्पा 2 की टीम का दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि सरकार ने इस कर्फ्यू को 28 नवंबर तक लगाया हुआ. यानी 28 नवंबर तक सार्वजनिक समारोहों पर प्रतिबंध लगाता है. ऐसे में फिल्म की टीम को पुष्पा 2 का प्रमोशन करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि खबर है कि फिल्म के निर्माता प्रमोशन कार्यक्रमों को आंध्र प्रदेश में स्थानांतरित करने या फैंस को जोड़े रखने के लिए डिजिटल तरीकों की खोज करने पर विचार कर रहे हैं.

आपको बता दें कि अगर पुष्पा-2 का ट्रैक रिकॉर्ड देखा जाए तो इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार बदली गई है. पहले ये फिल्म जून में रिलीज होने वाली थी लेकिन इसके बाद अगस्त की तारीख अनाउंस हुई और फिर खिसकते खिसकते दिसंबर तक आ गई. यह बात अच्छी है कि इस फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकने की जगह एक दिन पहले कर दी गई है. पहले यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.