रील बनाने के चक्कर में मुंह के अंदर डाल लिया कोबरा, गुस्साए सांप ने फिर जो किया, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे​

 सोशल मीडिया पर लोगों ने वीडियो पर नाराजगी ज़ाहिर की है और उनके मुंह में जहरीला कोबरा डालने के फैसले पर सवाल उठाया है.

तेलंगाना से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां एक शख्स की मुंह में रखे कोबरा के काटने से मौत हो गई. स्थानीय आउटलेट्स के मुताबिक, 20 साल के शिवराज ने इंटरनेट पर मशहूर होने के लिए अजीबोगरीब रील बनाने का फैसला किया. घटना तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में हुई और मृतक की पहचान शिवराज के रूप में हुई है. 

वीडियो में युवक सड़क के बीचों-बीच खड़े होकर एक विशालकाय कोबरा को अपने मुंह में दबाए हुए दिख रहा है. उसके मुंह में फंसा सांप बाहर निकलने के लिए संघर्ष करता नजर आया, जबकि वह युवक हाथ जोड़कर खड़ा था. एक बार तो वह अपने बालों में हाथ फिराते भी दिखे. 

पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, “यहां वह भोला-भाला नौजवान है, जिसने संभवतः सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करने के लिए वीडियो बनाने के लिए अपने मुंह में कोबरा पकड़ रखा था. बाद में सांप ने उसके मुंह में काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. यह विचित्र घटना देश के डेसाईपेट गांव में हुई. #Telangana #bizarre

यहां देखें Video:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक शिवराज के पिता और वह सांप बचाने वाले के रूप में कार्यरत थे. जैसे ही वे वीडियो में दिख रहे सांप को पकड़ने में कामयाब रहे, उसके पिता ने उनसे एक वीडियो रिकॉर्ड करने और इसे व्हाट्सएप ग्रुपों पर साझा करने का अनुरोध किया. सांप ने उस युवक के मुंह से बाहर निकलने की कोशिश में उसे काट लिया. 

सोशल मीडिया पर लोगों ने वीडियो पर नाराजगी ज़ाहिर की है और उनके मुंह में जहरीला कोबरा डालने के फैसले पर सवाल उठाया है. एक यूजर ने लिखा, “इससे पता चलता है कि कैसे हमारे युवा सोशल मीडिया के आदी हो गए हैं. तुरंत लोकप्रियता पाने के लिए वे अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं. ओम शांति”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘लोग अपनी जिंदगी को लेकर बहुत लापरवाह हैं.’

ये Video भी देखें:

 NDTV India – Latest