October 10, 2024
रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर ने किया सबका खेल खत्म, स्त्री 2 से लेकर आरआरआर तक को छोड़ दिया पीछे

रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ के ट्रेलर ने किया सबका खेल खत्म, स्त्री 2 से लेकर आरआरआर तक को छोड़ दिया पीछे​

Singham Again trailer: सिंघर अगने के ट्रेलर ने यूट्यूब पर व्यूज के मामले में स्त्री 2 से लेकर आरआरआर तक जैसे कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

Singham Again trailer: सिंघर अगने के ट्रेलर ने यूट्यूब पर व्यूज के मामले में स्त्री 2 से लेकर आरआरआर तक जैसे कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

Singham Again trailer: रोहित शेट्टी ने हाल ही में अपनी फिल्म सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज किया है. ये फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले ही इसने कई रिकॉर्ड तोड़ना शुरू कर दिए हैं. ये ट्रेलर 5 मिनट का है और इसी के साथ रोहित शेट्टी ने रिकॉर्ड भी बना दिया है. सिंघर अगने के ट्रेलर ने यूट्यूब पर व्यूज के मामले में स्त्री 2 से लेकर आरआरआर तक जैसे कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज

सिंघम अगेन के ट्रेलर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इतिहास रच दिया है. ट्रेलर ने 24 घंटे में ही रिकॉर्ड बनाया है. इसे एक दिन में ही 138 मिलियन व्यूज मिल गए हैं. जिसके साथ ही ट्रेलर ने सभी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

आरआरआर को छोड़ा पीछे

सिंघम अगेन के ट्रेलर को एक दिन में अब तक सबसे ज्यादा व्यूज मिले हैं. इस लिस्ट में नंबर 1 पर एसएस राजामौली की आरआरआर थी. इसे 51.5 मिलियन व्यूज मिले थे. उसके बाद बाहुबली, पठान, जवान और कल्कि 2989 एडी और सालार थीं. मगर इन सभी को पीछे छोड़ते हुए सिंघम अगेन आगे निकल गई है.

ट्रेलर में दिखी मॉर्डन रामायण

सिंघम अगेन में ऑडियन्स को मॉर्डन रामायण देखने को मिलने वाली है. इसमें अजय देवगन बाजीराव सिंघम में किरदार नें नजर आएंगे. वो राम के किरदार में वहीं करीना कपूर को सीता के किरदार में दिखाया गया है. दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम बनी हैं. दीपिका ने अपने लेडी सिंघम के अंदाज से सभी को इंप्रेस कर दिया है. एक बार फिर रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स हर जगह छाने वाला है. फिल्म में अजय देवगन के साथ करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ, अर्जुन कपूर अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसका क्लैश कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 से होने जा रहा है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.