लापता लेडीज के ऑस्कर में पहुंचने पर खुश हुए सप-इंस्पेक्टर श्याम मनोहर, यूं जताई खुशी​

 इस फिल्म को अब पूरी दुनिया देखगी. 34 साल से हम अभिनय कर रहे थे, आज मेहनत सफल हुई. उत्तर प्रदेश, बिहार के लोग गर्व महसूस कर रहे हैं जो मुझे अपना हीरो मानते हैं.

गोरखपुर से भाजपा सांसद व अभिनेता रवि किशन ने कहा, फिल्म ‘लापता लेडीज’ ऑस्कर जीतेगी. दरअसल, पांच करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को ऑस्कर में एंट्री मिल गई है. रवि किशन ने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह फिल्म ऑस्कर में जाएगी. क्योंकि, भारत में बड़े-बड़े बजट में कई फिल्में बनी हैं, लेकिन, यह फिल्म बहुत छोटे बजट में बनी है.
लेकिन, इसे ऑस्कर में एंट्री मिली है. इस फिल्म को अब पूरी दुनिया देखगी. 34 साल से हम अभिनय कर रहे थे, आज मेहनत सफल हुई. उत्तर प्रदेश, बिहार के लोग गर्व महसूस कर रहे हैं जो मुझे अपना हीरो मानते हैं.

उन्होंने अपने किरदार मनोहर के बारे में बताया. रवि ने कहा, ‘वह देशभर में घूमते हैं और किरदार पढ़ लेते हैं. फिल्म में मैंने जो किरदार निभाया है, यह किरदार मुझे बिहार में मिला. जब मैंने देखा कि एक पुलिसवाला पान खाते हुए कैसे जनता से संवाद कर रहा है, तब मैंने सोच लिया था, एक न एक दिन इस कलाकार को पर्दे पर जरूर उतारूंगा. मैं निर्देशक किरण राव को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे फिल्म में रोल दिया. आमिर खान को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने इस फिल्म का निर्माण किया, और साथ ही मेरे सह-कलाकारों और लेखकों को भी, जिन्होंने बहुत अच्छा काम किया है.’

रवि किशन ने कहा इस फिल्म में प्रधानमंत्री के ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के संकल्प को दिखाया गया है. यह नया भारत है, जिसे आज इस फिल्म के माध्यम से पूरी दुनिया देखेगी. उन्होंने कहा, मैं फिल्म के निर्माता-निर्देशक से फोन पर बात करूंगा और साथ ही अपने सह कलाकारों से भी बात करूंगा. रवि किशन का फिल्म में किरदार शुरुआत में तो भ्रष्ट दरोगा का प्रतीत होता है, लेकिन, आखिर में वह सच्चा दरोगा बन न्याय करता है. आपको बता दें कि लापता लेडीज में रवि किशन के किरदार का नाम सप-इंस्पेक्टर श्याम मनोहर होता है. 

 NDTV India – Latest