September 19, 2024
लाहौर 1947 में मचने वाला है मिर्जापुर जैसा भौकाल, इस एक्टर ने शुरू की सनी देओल और आमिर खान की फिल्म की शूटिंग

लाहौर 1947 में मचने वाला है मिर्जापुर जैसा भौकाल, इस एक्टर ने शुरू की सनी देओल और आमिर खान की फिल्म की शूटिंग​

अली फजल छुट्टी के बाद काम पर लौट आए हैं, और आगामी फिल्मों 'लाहौर 1947' और 'ठग लाइफ' के लिए अपने व्यस्त शेड्यूल में वापस जाने के लिए तैयार हैं.

अली फजल छुट्टी के बाद काम पर लौट आए हैं, और आगामी फिल्मों ‘लाहौर 1947’ और ‘ठग लाइफ’ के लिए अपने व्यस्त शेड्यूल में वापस जाने के लिए तैयार हैं.

सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाहौर 1947’ को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. वह इस फिल्म में आमिर खान संग काम कर रहे हैं. ‘लाहौर 1947’ को लेकर लगातार अपटेड आ रहे हैं. अब इस फिल्म को लेकर नया अपटेड सामने आया है. सनी देओल और आमिर खान की इस फिल्म में मिर्जापुर के एक एक्टर की एंट्री हुई है. इस एक्टर का नाम अली फजल है. अली फजल छुट्टी के बाद काम पर लौट आए हैं, और आगामी फिल्मों ‘लाहौर 1947’ और ‘ठग लाइफ’ के लिए अपने व्यस्त शेड्यूल में वापस जाने के लिए तैयार हैं.

अली और उनकी पत्नी, अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने हाल ही में 16 जुलाई, 2024 को अपनी बच्ची का स्वागत किया. इस कीमती समय के दौरान, अली ने ऋचा का समर्थन करने और एक पिता के रूप में अपनी नई भूमिका का आनंद लेने के लिए एक छोटा ब्रेक लिया था. अली फज़ल, जो अपनी उल्लेखनीय बहुमुखी प्रतिभा और अपनी कला के प्रति समर्पण के लिए जाने जाते हैं, ने अपनी व्यक्तिगत और व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं को संतुलित करने के बारे में अपना उत्साह साझा किया. अली कहते है, “पिता बनना मेरे जीवन का सबसे संतुष्टिदायक अनुभव रहा है. मैंने ऋचा और हमारी बेटी के करीब रहकर अपने ब्रेक के हर पल को संजोया. अब, मैं अपनी ज़िम्मेदारियां निभाने और नई ऊर्जा और उत्साह के साथ सेट पर लौटने के लिए तैयार हूं”.

अली फज़ल को वापस एक्शन में देखकर प्रशंसक और सहकर्मी समान रूप से रोमांचित हैं, क्योंकि वह स्क्रीन पर सम्मोहक प्रदर्शन देना जारी रख रहे हैं. व्यस्त कैलेंडर के साथ, जिसमें ‘रक्त ब्रम्हांड’, ‘मेट्रो इन डिनो’ और हॉलीवुड फिल्म ‘अफगान ड्रीमर्स’ जैसी छह प्रमुख प्रोजेक्ट्स शामिल हैं, अली पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से एक उल्लेखनीय वर्ष के लिए तैयार हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.