October 25, 2024
लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 7 शूटर्स गिरफ्तार, हरियाणा में करने वाले थे मर्डर, कारतूस और 6 पिस्टल बरामद

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 7 शूटर्स गिरफ्तार, हरियाणा में करने वाले थे मर्डर, कारतूस और 6 पिस्टल बरामद​

दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) की स्‍पेशल ने लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) के सात शूटर्स को गिरफ्तार किया है. यह आरोपी हरियाणा में एक मर्डर की वारदात को अंजाम देने वाले थे

दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) की स्‍पेशल ने लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) के सात शूटर्स को गिरफ्तार किया है. यह आरोपी हरियाणा में एक मर्डर की वारदात को अंजाम देने वाले थे

लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) के खिलाफ दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) लगातार शिकंजा कस रही हैं. दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल को गैंग के सात शूटर्स को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. यह लोग हरियाणा में एक मर्डर की वारदात को अंजाम देने वाले थे. हालांकि स्‍पेशल सेल ने समय रहते ही इनके मंसूबों को नाकाम कर दिया गया. आरोपियों के पास से पुलिस ने काफी संख्‍या में हथियारों की भी बरामदगी की है.

दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल लगातार गैंगस्‍टरों के खिलाफ काम कर रही है. लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग के साथ ही अन्‍य गैंग पर भी शिकंजा कसा जा रहा है. बिश्‍नोई गैंग के खिलाफ भी देश भर में कार्रवाई कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, बाबा सिद्दीकी मर्डर के बारे में भी दिल्‍ली पुलिस पूछताछ में जुटी है.

6 सेमीऑटोमेटिक पिस्‍टल बरामद

पुलिस के मुताबिक, सभी शूटर्स को पंजाब और दूसरे राज्‍यों से गिरफ्तार किया गया है. यह हरियाणा में एक मर्डर करने वाले थे. साथ ही आरोपियों के निशाने पर और भी लोग थे. पुलिस ने आरोपियों के कब्‍जे से 6 सेमीऑटोमेटिक पिस्‍टल बरामद की गई है.

23 अक्‍टूबर को पहली गिरफ्तारी

दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने इस मामले में पहली गिरफ्तारी 23 अक्‍टूबर को की थी. आरोपियों को पंजाब, हरियाणा, राजस्‍थान ओर दिल्‍ली से गिरफ्तार किया गया है.

अनमोल बिश्‍नोई पर 10 लाख का इनाम

उधर, एनआईए ने जेल में बंद कुख्यात अपराधी लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के बारे में सूचना देकर उसे गिरफ्तार कराने पर 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है.

अधिकारियों के अनुसार, अप्रैल में अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित आवास के बाहर गोलीबारी की घटना में कथित संलिप्तता के सिलसिले में एनआईए को अनमोल बिश्नोई की तलाश है. उसे एजेंसी की सर्वाधिक वांछित अपराधियों की सूची में भी रखा गया है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.