लौट आई CID की टीम, नए चौंकाने वाले केस के साथ सामने आया पहला ट्रेलर, फैंस बोले- आखिरकार बचपन वापस आ गया…​

 CID का प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, जो देश के लिए हमेशा साथ में लड़े है, आज दुश्मन बन क्यों आमने सामने खड़े है? अभिजीत ने दया को क्यों मारा? इस ट्रेलर पर लोगों ने रिएक्शन दिया है.

पॉपुलर शो सीआईडी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर रोमांचक वापसी करने के लिए तैयार है, जिसके साथ ही उसके पसंदीदा किरदारों की भी वापसी हो रही है जिन्हें फैंस दो दशकों से अधिक समय से पसंद करते आए हैं. फैंस इस खुशखबरी का जश्न मना रहे हैं, और अपने बचपन की यादों को ताज़ा करने के लिए निर्माताओं को धन्यवाद दे रहे हैं, लेकिन इसके प्रोमो में एक अकल्पनीय ट्विस्ट भी दिख रहा है. मजेदार प्रोमो में जो अभिजीत और दया, कभी जिगरी दोस्त थे, वह अब कट्टर दुश्मन बन कर आमने-सामने खड़े हैं. इस प्रोमो को देखने के बाद लोग शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

प्रोमो की बात करें तो तेज बारिश में दया और अभिजीत पहाड़ की चोटी पर आमने सामने खड़े हैं. वहीं दया कहता है चलाओ गोली. इसके बाद अभिजीत गोली चला देता है और दया गोली खाकर पहाड़ से गिरता नजर आता है. वहीं आनन फानन में पहुंचे एसीपी प्रद्युम्न हैरान रह जाते हैं. प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, जो देश के लिए हमेशा साथ में लड़े है, आज दुश्मन बन क्यों आमने सामने खड़े है? अभिजीत ने दया को क्यों मारा? इस ट्रेलर पर लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? यहां अभिजीत ने दया को क्यों मारा? दूसरे यूजर ने लिखा, हमारा बचपन वापस आ गया है. 

 
एसीपी प्रद्युमन की भूमिका निभाने वाले शिवाजी साटम ने कहा, “शो के इस सीज़न में, दया-अभिजीत की अटूट जोड़ी टूट गई है और दोनों एक दूसरे के विरुद्ध खड़े हैं. सीआईडी की नींव हिल गई है, और एसीपी प्रद्युमन की दुनिया में बवाल मच गया है. छह साल बाद एसीपी प्रद्युमन के रूप में वापसी करके किसी सपने की तरह लग रहा है, क्योंकि इस किरदार को बहुत प्यार मिला है, और हम सस्पेंस और दिल को छू लेने वाले ड्रामा से भरे रोमांचक सफर का वादा करते हैं.”

 NDTV India – Latest 

Related Post