September 19, 2024
वडोदरा में दिखा आपदा में अनोखा नजारा, बाढ़ में गरबा खेलते नजर आए लोग, यूजर्स बोले ये तो दयाबेन के रिश्तेदार निकले..

वडोदरा में दिखा आपदा में अनोखा नजारा, बाढ़ में गरबा खेलते नजर आए लोग, यूजर्स बोले-ये तो दयाबेन के रिश्तेदार निकले..​

आवागमन बाधित होने और दूसरी दिक्कतों के बीच भी वडोदरा के लोगों का बिंदास अंदाज देखने को मिल रहा है. समस्या से बेफिक्र वडोदरा के लोग घुटने तक के पानी में गरबा खेलते नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है.

आवागमन बाधित होने और दूसरी दिक्कतों के बीच भी वडोदरा के लोगों का बिंदास अंदाज देखने को मिल रहा है. समस्या से बेफिक्र वडोदरा के लोग घुटने तक के पानी में गरबा खेलते नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है.

People Performed Garba In Flood: हर परिस्थिति में खुश रहना जीवन के महत्वपूर्ण मूल्यों में से एक है. किसी भी मुश्किल परिस्थिति में घबराने के बजाए प्रसन्न रहकर समस्या का समाधान ढूंढने की सलाह आपके बड़े बुजुर्गों ने भी जरूर दी होगी. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में लोग मुश्किल परिस्थिति में भी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. बीते हफ्ते गुजरात में भारी बारिश हुई है, जिस वजह से गली-मुहल्ले में पानी भर गया है. आवागमन बाधित होने और दूसरी दिक्कतों के बीच भी वडोदरा के लोगों का बिंदास अंदाज देखने को मिल रहा है. समस्या से बेफिक्र वडोदरा (Garba played in flood water) के लोग घुटने तक के पानी में गरबा खेलते नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है.

बाढ़ में गरबा (Garba of Gujaratis)

वायरल वीडियो जन्माष्टमी के दौरान का बताया जा रहा है, जब वडोदरा में जलभराव शुरू हुआ था. वीडियो में वडोदरा के एक मुहल्ले में घुटने तक भरे पानी के बीच कुछ लोग ग्रुप बना कर गरबा खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एक शख्स दूसरी तरफ गुब्बारों से सजी रस्सी में दही हांडी लगाता हुआ दिख रहा है. दही हांडी वाली गुब्बारों से सजी रस्सी के आस-पास भी काफी लोग खड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस वायरल वीडियो में गरबा के प्रति गुजरातियों के प्रेम की झलक साफ तौर पर देखी जा सकती है. साथ ही त्योहारों को हर हाल में सेलिब्रेट करने की ललक भी दिखाई दे रही है.

यहां देखें वीडियो

Spirit of Gujarat#GujaratRains
via Whatsapp. pic.twitter.com/X6WAz0n1Wt

— ???????????????????? ???????????????????????????????? (@adhirasy) August 30, 2024

गुजरात में बाढ़ का कहर (Garba played in knee-deep water)

गुजरात के सौराष्ट्र से लेकर कच्छ तक बाढ़ के चलते गंभीर स्थिति पैदा हो गई है. जामनगर से खेड़ा तक और वडोदरा से लेकर राजकोट तक बाढ़ से फैली तबाही के बीच युद्ध स्तर पर राहत और बचाव कार्य चल रहा है. बाढ़ के कारण जलभराव के चलते लोग अपने घरों में बंद है. रेस्क्यू में लगे सेना के जवान बाल्टी की मदद से घरों में फंसे लोगों को खाना और पानी पहुंचा रहे हैं. हालांकि, अब बारिश की रफ्तार थमी है पर बाढ़ प्रभावित इलाकों में अब भी जलभराव की स्थिति बनी हुई है.

ये भी देखेंः- 2 फीट चौड़ी जमीन पर बंदे बनवा ली आलीशान बिल्डिंग

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.