October 6, 2024
वन की स्पेलिंग याद कराने के लिए मम्मी को बेलने पड़े पापड़, रो रो कर बच्चे ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर छूट जाएगी हंसी

वन की स्पेलिंग याद कराने के लिए मम्मी को बेलने पड़े पापड़, रो रो कर बच्चे ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर छूट जाएगी हंसी​

कोई अगर बच्चों को पढ़ाना आसान काम समझता है तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस छोटे बच्चे का यह वीडियो देख सकता है, जिस में वन की स्पेलिंग बुलवाने में ही एक मां के पसीने छूट गए.

कोई अगर बच्चों को पढ़ाना आसान काम समझता है तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस छोटे बच्चे का यह वीडियो देख सकता है, जिस में वन की स्पेलिंग बुलवाने में ही एक मां के पसीने छूट गए.

Mother Son Viral Video: छोटे बच्चों को कोई लेसन याद कराना आसान काम नहीं होता. कभी वो शैतानी करते हैं, तो कभी खेलने में उलझे रहते हैं और अगर पढ़ भी लेते हैं तो ऐसा लगता है कि मेमोरी के तार किसी एक जवाब पर लूप में उलझ कर रह गया है. जब दिमाग के तारों का ये लोचा होता है तो छोटे बच्चे किसी भी लेसन को याद करने में नानी याद दिला ही देते हैं. वैसे तो मम्मियों को इस बात का अच्छा खासा एक्सपीरियंस होगा, लेकिन कोई अगर बच्चों को पढ़ाना आसान काम समझता है तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक छोटे बच्चे का ये वीडियो देख सकता है, जिस में वन की स्पेलिंग बुलवाने में ही एक मां के पसीने छूट गए.

टू पर अटकी गाड़ी

इंस्टाग्राम पर आरती रोहित यादव नाम के हैंडल ने इस क्यूट किड का ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक बच्चा दिखाई दे रहा है और एक महिला की आवाज सुनाई दे रही है. जो संभवतः उसकी मम्मी की आवाज हो सकती है. मम्मी की आवाज सुनकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि मम्मी उसे बार-बार वन यानी कि मैथ्स की डिजिट एक की इंग्लिश स्पेलिंग याद करवाने और बुलवाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन बच्चा है कि हर बार टू ही जवाब देता है. मम्मी बार बार कह रही हैं कि वन की स्पेलिंग बोलो और उनके वन बोलते ही बच्चा कहता है टू.

यहां देखें वीडियो

स्पेलिंग बोलने पर मिला ये जवाब

इसके बाद मम्मी कहती हैं कि, टू पर भी बात करेंगे, लेकिन वन बोलो, जिस पर बच्चा रो देता है. इसके बाद मम्मी खुद वन की स्पेलिंग बोलती हैं और बच्चे को उसे दहराने के लिए कहती हैं. मजेदार बता ये है कि मम्मी जैसे ही बोलती हैं ओ एन ई वन तो उसके जवाब में बच्चा कहता है टू. इस मजेदार वीडियो को देखकर कुछ मम्मियों ने अपने व्यूज शेयर करते हुए लिखा है कि, यही उनकी भी कहानी है.

ये भी देखें:- बाघ की सवारी करता कपल

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.