विदेश में भी सलमान खान का जलवा, गाउन में दुल्हन ने किया चुनर चुनर गाने पर ऐसा डांस, वीडियो देख फैंस बोले- भाईजान तो…​

 सलमान खान और सुष्मिता सेन का सुपरहिट सॉन्ग चुनरी चुनरी न सिर्फ बॉलीवुड में हिट है. बल्कि विदेशी भी इस गाने की धुन पर खुद को थिरकने से रोक नहीं पाते हैं.

सलमान खान और सुष्मिता सेन का सुपरहिट सॉन्ग चुनरी चुनरी न सिर्फ बॉलीवुड में हिट है. बल्कि विदेशी भी इस गाने की धुन पर खुद को थिरकने से रोक नहीं पाते हैं. इस गाने पर अक्सर लोगों के डांस करते वीडियो वायरल होते हैं. वो यूथ पार्टी हो या फिर वेडिंग पार्टी हो. हर तरह की पार्टी में ये गाना खूब बजता है और लोग इस पर झूम कर डांस करते हैं. खासतौर से दूल्हा दुल्हन इस गाने पर खूब डांस करते हैं. एक बार फिर इस गाने पर डांस करते हुए एक कपल का वीडियो वायरल हो रहा है. ये एक इटेलियन कपल है जिसका डांस बहुत शानदार है. लेकिन एक शख्स उनके हिस्से की लाइमलाइट लूट कर ले गया.

इटेलियन दूल्हा दुल्हन का डांस

सलमान खान, करिश्मा कपूर और सुष्मिता सेन की फिल्म बीवी नंबर वन के इस एनर्जेटिक डांस नंबर पर इटेलियन कपल ने बहुत मस्ती में डांस किया. एमपी 4 वॉल्ट इंडिया नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने इस कपल का डांस वीडियो शेयर किया है. जिसमें दुल्हन व्हाइट ब्राइडल ड्रेस में है और उसके साथ उसका दूल्हा भी डांस कर रहा है. हालांकि दूल्हन बहुत झूम कर इस गाने पर डांस कर रही है. जबकि दूल्हा उसका साथ देता हुआ दिख रहा है. दूल्हा दुल्हन के साथ आसपास खड़े लोग भी इस गाने पर खूब मजे ले लेकर डां कर रहे हैं.

शॉर्ट्स वाले शख्स ने खींचा ध्यान

वैसे तो गाने पर दूल्हा दुल्हन दोनों ही बहुत अच्छा डांस कर रहे हैं. लेकिन गेस्ट की भीड़ में नजर आ रहा एक शख्स उनके हिस्से की सारी लाइम लाइट बटोर कर चला गया. ये सख्स शॉट्स में नजर आ रहा है. जो पूरी एनर्जी के साथ कूद कूद कर इस गाने पर डांस कर रहा है. वीडियो की शुरुआत में भी ये शख्स नजर आता है जो दूल्हे के साथ दुल्हन को डांस के लिए लेकर आता है. इसके बाद वो खुद भी पूरी मस्ती से इस गाने पर डांस करता है. कैप्शन में इस शख्स के लिए लिखा गया कि शॉट्स वाला शख्स फुल मूड में है.

 NDTV India – Latest