वो बॉलीवुड एक्ट्रेस, जिनसे रतन टाटा को हुआ प्यार​

 दिग्गज बिजनेसमैन रतन टाटा ने 86 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. लेकिन वह लोगों के दिलों में कभी ना मिटने वाली छाप छोड़ गए हैं.

दिग्गज बिजनेसमैन रतन टाटा ने 86 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. लेकिन वह लोगों के दिलों में कभी ना मिटने वाली छाप छोड़ गए हैं. उनके प्रोफेशनल लाइफ जितनी चर्चा में रही उतनी ही पर्सनल लाइफ के बारे में भी लोग ज्यादातर जानते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि रतन टाटा एक बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं. वह 60 के दशक की सुपरस्टार रह चुकी हैं. इतना ही नहीं उनके शो में रतन टाटा पहुंचे थे और बात करते हुए नजर आए थे. 

जी हां वह और कोई नहीं एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल हैं, जिन्होंने 2011 में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में रतन टाटा को डेट करने की बात कुबूल की थी. उन्होंने कहा, “वह परफेक्शन हैं, उनमें ह्यूमर की भावना है, वह विनम्र हैं और एक बेहतरीन सज्जन व्यक्ति हैं. पैसा कभी भी उनकी प्रेरणा शक्ति नहीं रहा.” हालांकि उनका रोमांस शादी तक नहीं पहुंचा, लेकिन दोनों करीबी दोस्त बने रहे.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

गौरतलब है कि सिमी ग्रेवाल ने मेरा नाम जोकर, सिद्धार्थ, कर्ज, चलते चलते, तीन देवियां जैसी कई फिल्मों में काम किया, वहीं उन्होंने एक शो भी होस्ट किया, जिसमें रतन टाटा भी शिरकत कर चुके हैं. वहीं उन्होंने खुद बताया कि उन्हें चार बार प्यार हुआ शादी तक बात पहुंचते पहुंचते रह गई. 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सिमी ग्रेवाल ने पहली शादी रवि मोहन से की थी. कहा जाता है कि तीन महीने के लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था. लेकिन 1979 में उनका तलाक हो गया. इसके बाद उन्होंने शादी नहीं की. हालांकि उनकी मंसूर अली खान पटौदी को डेट करने की भी खबरें आईं. लेकिन शादी तक बात नहीं पहुंची. 

 NDTV India – Latest