September 25, 2024
शर्मनाक! जिस 10 महीने की बच्ची के साथ खेलता था, उसी के साथ 30 साल के शख्स ने किया रेप, पड़ोसियों ने रंगे हाथ पकड़ा

शर्मनाक! जिस 10 महीने की बच्ची के साथ खेलता था, उसी के साथ 30 साल के शख्स ने किया रेप, पड़ोसियों ने रंगे हाथ पकड़ा​

मामला गुजरात के भरूच का है. आरोपी का बच्ची के घर आना-जाना था. रविवार को जब बच्ची अपने घर के आंगन में खेल रही थी, तभी उसने मासूम को उठा लिया और अपने घर लेकर गया. फिर अपनी हवस का शिकार बनाया.

मामला गुजरात के भरूच का है. आरोपी का बच्ची के घर आना-जाना था. रविवार को जब बच्ची अपने घर के आंगन में खेल रही थी, तभी उसने मासूम को उठा लिया और अपने घर लेकर गया. फिर अपनी हवस का शिकार बनाया.

गुजरात के भरूच में 10 महीने की बच्ची से हैवानियत का मामला सामने आया है. रविवार को जब बच्ची अपने घर के आंगन में खेल रही थी, तो आरोपी उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया. फिर उसके साथ रेप किया. आरोपी की उम्र 30 साल बताई जा रही है. बच्ची की दादी ने उसके रोने की आवाज सुनी, तो आरोपी के घर की तरफ दौड़ी. दादी ने बच्ची को लहूलुहान हालत में देखा. परिवार की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उसके खिलाफ POCSO एक्ट और भारतीय न्याय संहिता की धाराएं लगाई हैं.

यूपी में सात साल की बच्ची से रेप, आरोप 7-8 साल के दो लड़कों पर…

क्या है पूरा मामला?
आरोपी की पहचान दीपक कुमार लालबाबू सिंह के तौर पर हुई है. उसका बच्ची के घर पर आना-जाना था. वह अक्सर बच्ची के साथ खेला करता था. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, बच्ची की मां एक रेस्टोरेंट में काम करती है. रविवार को जब बच्ची अपने घर के आंगन में खेल रही थी, तभी उसने मासूम को उठा लिया और अपने घर लेकर गया. फिर अपनी हवस का शिकार बनाया.

बच्ची से कर रहा था दरिंदगी की कोशिश, रक्षक बनकर आए बंदर, जानिए हुआ क्या

पड़ोसियों ने ऐसे पकड़ा रंगे हाथ
थोड़ी देर में बच्ची की रोने की आवाजें आई. बच्ची की दादी उसे खोजने के लिए दौड़ी. उसने बच्ची को लहूलुहान हालत में देखा. बगल में आरोपी भी खड़ा था. शोर मचाने पर आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए. पड़ोसियों को मामला समझते देर न लगी. उन्होंने आरोपी की खूब पिटाई की. फिर पुलिस को सूचना देकर बुलाया. पुलिस के आने पर पड़ोसियों ने आरोपी को उनके हवाले कर दिया.

बदलापुर यौन शोषण केस : जानें कौन है वो पुलिस इंस्पेक्टर जिसने अक्षय शिंदे को मारी आखिरी गोली

क्या कहती है पुलिस?
DSP कुशल ओझा ने बताया कि पुलिस ने जांच के तहत पीड़िता और आरोपी दोनों का मेडिकल किया गया है. पुलिस जांच में जुटी है. बच्ची को भरूच सिविल अस्पताल ले जाया गया. वहां उसका इलाज चल रहा है.

मां ने की थी रेप पीड़िता बेटी की हत्या, संभल में युवती के मर्डर में दिल दहलाने वाला ट्विस्ट

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.